Breaking Newsउत्तरप्रदेश

शिव सेना नेता संजय राउत का क्रांति सेना ने फूंका पुतला

पहले पुतले को चप्पलों से पीटा बाद में लगाई आग

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। थाना सिविल लाइन क्षेत्र स्थित प्रकाश चौक पर आज क्रांति सेना ने फिल्म अभिनेत्री कंगना रनोत पर दिए गए अर्नगल बयान पर शिवसेना नेता संजय राउत का चप्पलों से पीटकर पुतला फूंका और साथ ही साथ क्रांति सेना के कार्यकर्ताओं ने संजय राउत मुर्दाबाद के नारे भी लगाए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुम्बई के शिव सेना नेता संजय राउत द्वारा फ़िल्म अभिनेत्री कंगना रनोत के खिलाफ की गई अभद्र टिपण्णी पर मु0 नगर के क्रांति सेना पदाधिकारियों एंव कार्यकर्ताओं में काफी रोष देखने को मिल रहा है जिसके चलते आज प्रकाश चौक पर क्रान्ति सेना पदाधिकारियों एंव कार्य कर्ताओं ने शिव सेना नेता संजय राउत के पुतले को पहले खूब जमकर चप्पलों से पीटा व बाद में पुतले को आग के हवाले किया और संजय राउत मुर्दाबाद के नारे भी लगाये।

यहां काफी देर तक प्रकाश चौक पर क्रांति सेना ने हंगामा भी किया आपको बता दें क्रांति सेना पदाधिकारी एंव कार्य करता कुछ महीनों से पहले तक शिवसेना की इकाई में ही कार्य किया करते थे।

जिन्होंने अब शिव सेना को त्यागपत्र देकर क्रांति सेना के नाम से नया संगठन खड़ा किया और उसी की अगुवाई में आज शिवसेना नेता संजय राउत का पुतला फूंका गया है।

Related Articles

Back to top button