Breaking Newsउत्तरप्रदेश

पुलिस एंव प्रशासनिक अधिकारीयों ने परिवहन विभाग में चलाया चैकिंग अभियान, भारी फ़ोर्स और अधिकारीयों को देख दलाल हुए रफूचक्कर

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में परिवहन कार्यालय में बिना दलालों के कोई काम ना होने की शिकायतें कई बार जिले के पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों को मिलती रही है। जहां यदा-कदा पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी छापेमारी अभियान भी चलाते रहते हैं लेकिन बावजूद इसके मुजफ्फरनगर में परिवहन कार्यालय में दलाली प्रथा रुकने का नाम नहीं ले रही है।

 

आज दोपहर अचानक भारी पुलिस फोर्स एवं पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों को देख परिवहन कार्यालय के आसपास दुकानों में बैठे दलाल मौके से फरार हो गए। यहां नगर मजिस्ट्रेट, एसपी सिटी सहित सीओ नई मंडी, थाना प्रभारी नई मंडी के साथ ही कई प्रशासनिक अधिकारियों ने परिवहन विभाग में एक साथ छापेमारी एंव चैकिंग अभियान चलाया।

एसपी सिटी की माने तो आज यहां परिवहन कार्यालय पर हम लोगों ने नॉर्मल ही चेकिंग अभियान चलाया है यहां आने वाले प्रत्येक व्यक्ति को शासन स्तर से हर तरह की सुविधाएं मिलती रहे इसके लिए हम लोगों ने यहां आने वाले हर नागरिक से बातचीत की उसकी समस्याएं सुन उसका निस्तारण भी कराया है। निरीक्षण में ऐडीएम प्रशासन नरेंद्र बहादुर सिंह, एंव एस पी सिटी अर्पित विजय वर्गी द्वारा पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारीगणों के साथ RTO कार्यालय का निरीक्षण किया गया।

जहां कार्यालय में उपस्थित कर्मचारियों से उनके काम व दस्तावेजों का जायजा लिया गया तो वहीं कार्यालय में मौजूद व्यक्तियों से उनकी समस्याओं के बारे में भी पूछताछ की गयी। आरटीओ कार्यालय में अधिकारियो द्वारा सम्बन्धित अधिकारीगण को समय-समय पर स्कूल बस एवं वाहनों की फिटनेस, रिफलेक्टिव टेप आदि को चैक करने एवं यातायात नियमों का पालन कराने हेतु निर्देशित भी किया गया।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button