Breaking Newsउत्तरप्रदेश

पुलिस मुठभेड़ में 15 हजारी गौ तस्कर घायल व् गिरफ्तार

पकड़े गए बदमाश के कब्जे से अवैध असलाह, कारतूस खोका भी बरामद

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। देश में जहां एक तरफ संपूर्ण लॉक डाउन चल रहा है तो वहीं मुजफ्फरनगर SSP अभिषेक यादव का ऑपरेशन क्लीन भी लगातार जारी है सुबह सवेरा मीरापुर थाना पुलिस और बाइक सवार बदमाशों के बीच चैकिंग के दौरान कुतुबपुर झाल पर मुठभेड़ हो गई, मुठभेड़ के दौरान 15 हजार का इनामी बदमाश शाहिद निवासी मुज़फ्फरनगर पुलिस की गोली पैर में लगने से घायल व् गिरफ्तार हो गया हैं।

दरअसल मामला जनपद मु0 नगर के थाना मीरापुर का है जहां थाना पुलिस क्षेत्र में कुतुबपुर झाल पर वाहन चेकिंग् करने में व्यस्थ थे। तभी अचानक एक बाईक सवार को पुलिस ने रुकने का इशारा किया मगर बाईक सवार ने रुकने के बजाय पुलिस टीम पर फायर झोंकते हुए मोके से भागने का प्रयास किया जिस पर पुलिस ने भी अपना बचाव करते हुए भाग रहे आरोपी पर गोली चला दी।

जिससे गोली लगने से उक्त बदमाश घायल व् गिर गया पुलिस ने घेरा बन्दी करते हुए उसे दबोच लिया और उसके कब्जे से अवैध असलाह, कारतूस आदि भी बरामद कर लिए है।जबकि घायल बदमाश का दूसरा साथी पुलिस को चकमा देकर मोके से फरार हो गया, पुलिस ने घायल बदमाश शाहिद के कब्जे से 1 बाइक, 1 तमंचा, 3 कारतूस बरामद किए गए हैं।

सीओ जानसठ शकील अहमद ने बताया की घायल बदमाश के खिलाफ अलग-अलग थाना क्षेत्रों में लूट गोकशी गैंगस्टर के दर्जन भर मुकदमे दर्ज है। पुलिस ने घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया जहां उसका इस समय इलाज चल रहा है।

Tags

Related Articles

Back to top button