Breaking Newsउत्तरप्रदेश

कुल्हाड़ी से काटकर भाई की हत्या, पुलिसिया जांच शुरू

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। थाना क्षेत्र मीरापुर में दिन निकलते ही बडे भाई द्वारा सोते समय छोटे भाई की गर्दन काटकर उसकी हत्या का मामला सामने आया है। जिससे गांव सहित आस पास के इलाके में सनसनी आग की तरह फैल गई। उधर घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम केे लिए भेज दिया है। और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दरअसल मीरापुर थाना अंतर्गत गांव चुड़ियाला में दिन निकलते ही उस वक्त सनसनी फैल गई जब ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी की गांव में बड़े भाई ने छोटे भाई की सोते समय कुल्हाड़ी से कई वार करके उसकी हत्या कर दी और आरोपी मोके से फरार हो गया। सूचना को घम्भीरता से लेते हुए थाना प्रभारी भारी फ़ोर्स के साथ गांव में पहुंचे जहां पुलिस ने मृतक के परिजनों से जानकारी हासिल की और बाद में मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की जाँच पड़ताल शुरू कर दी है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया की मृतक के परिजनों ने बताया की वरिसुदीन पुत्र नूर मोहमद ने अल सुबह नींद में सो रहे अपने छोटे भाई अनीमुदीन पुत्र नूर मोहम्मद की कुल्हाड़ी के प्रहार से कई वार करके उसकी हत्या कर दी और मोके से फरार हो गया मृतक के परिजनों का कहना था की मृतक घर पर ही लौहार का कार्य किया करता था जिसमे गांव के लोग घर पर ही आकर अपने काम कराया करते थे जिसका विरोध वरिसुदीन करता था इसी बात को लेकर पहले भी कई बार दोनों भाइयों में कहा सुनी भी हो चुकी थी हालाँकि मृतक के परिजन मकान विवाद भी बता रहे हैं।

Tags

Related Articles

Back to top button