Breaking Newsउत्तरप्रदेश

मिलकर्मी ने दरोगा पर लगाया चेकिंग के नाम पर मारपीट का आरोप

ग्रामीणों संग थाने पहुंच प्रदर्शन कर दरोगा के खिलाफ की कार्यवाही की मांग।

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। मोरना मिल कर्मी ने पीआरवी पर तैनात दरोगा पर मारपीट का आरोप लगाया है, परिजनों संग थाने पहुंचकर प्रदर्शन कर दरोगा के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है। इंसाफ ना मिलने पर पीड़ित ने कहीं आत्महत्या तक करने की बात कह दी है। आपको बता दे कि ककरौली थाना क्षेत्र के गांव दरियापुर निवासी पुष्पेंद्र ने ककरौली थाने पर पहुंच शिकायत करते हुए बताया कि वह मोरना चीनी मिल में तोल कांटे पर कार्यरत है।

उसकी ड्यूटी रात में 2 बजे की शिफ्ट में चल रही है, सोमवार रात को पीड़ित अपनी रिश्तेदारी मीरावाला में रुका था। रात को वह अपने साथी के साथ ड्यूटी पर जाने के लिए जैसे ही मीरावाला रजवाहे के पुल पर पहुंचा। तो पुल पर तैनात पीआरबी में बैठे दरोगा हरीश कुमार ने उसे टॉर्च की रोशनी से इशारा करके अपने पास बुलाया। तथा रात को पुल पर खड़ा होने का कारण पूछा जिस पर पीड़ित ने पुलिसकर्मियों को मिल में ड्यूटी पर जाने की बात कही।

लेकिन पीआरवी पर तैनात दरोगा अकारण ही हमलावर हो गए और पीड़ित के साथ मारपीट करते हुए गुप्तांगों पर लात मारते हुए बुरी तरह मारपीट की जिससे पीड़ित बुरी तरह घायल हो गया पीड़ित ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को जानकारी दी है।

पीड़ित परिजनों के साथ भोपा सीएससी पर पीड़ित ने अपनी डॉक्टरी परीक्षण कराने के लिए पहुंचा जहां से पीड़ित परिजनों वह ग्रामीणों के संग थाने पहुंच आरोपी दरोगा पर कार्रवाई की मांग करते हुए हंगामा करने लगे। पीड़ित ने इंसाफ न मिलने पर आत्महत्या की करने की बात कही थानाध्यक्ष जितेंद्र सिंह ने पीड़ित को इंसाफ दिलाने की बात कहते हुए ग्रामीणों को शांत किया तथा घटना उच्चाधिकारियों के संज्ञान में होने की बात कही जिस पर ग्रामीण शांत होकर वापस लौट गए।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button