Breaking Newsउत्तरप्रदेश

पुलिस चैकिंग से बचकर नदी में कूदे दो बाइक सवार युवक, एक की मौत एक को बुजुर्ग ने बचाया

घंटों कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस व गोताखोरों ने मृतक के शव को नदी से बाहर निकाला, मृतक की जेब से नगदी ,मोबाइल सहित जिंदा कारतूस भी बरामद, पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि मृतक के खिलाफ विभिन्न थानों में आधा दर्जन से ज्यादा मुकदमे है दर्ज

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर की थाना शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत काली नदी क्षेत्र के मोहल्ला निवासियों में उस वक्त हड़कंप मच गया जब पुलिस की चेकिंग से बचने को बाईक सवार दो युवकों ने काली नदी में छलांग लगा दी। एक युवक को तो किसी तरह स्थानीय ग्रामीणों ने एक बुजुर्ग की सहायता से बचा लिया लेकिन दूसरा नदी में डूब गया उधर मामले की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया।

आनन-फानन में थाना प्रभारी सहित सीओ भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए जहां कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद गोताखोरों की मदद से पुलिस ने नदी में डूबे युवक के शव को बाहर निकाल लिया शव की तलाशी लेने पर उसकी जेब से नगदी मोबाइल और जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है। पुलिस द्वारा मृतक के शव का पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम को भेज आगे की कार्यवाही शुरू कर दी गई।

मृतक के जेब से मिले कागजात एवं बाहर बैठे युवक से पुलिस पूछताछ में दोनों के नाम पते…

1: मृतक
मोहित उर्फ पांशू पुत्र जसवीर सिंह निवासी गांव पिन्ना थाना शहर कोतवाली मु0 नगर।

2: अजय शर्मा पुत्र सजंय शर्मा निवासी गांव पिन्ना थाना शहर कोतवाली मु0 नगर के रूप में हुई है ।

मामले में अधिक जानकारी देते हुए एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि  आज दिनांक 14.03.2023 को थाना कोतवाली नगर पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि 02 लडके काली नदी में कूद गये है।

सूचना पर थाना कोतवाली नगर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची जहां एक युवक नदी किनारे पर मिला जिसने अपना नाम अजय शर्मा पुत्र संजय शर्मा निवासी ग्राम पिन्ना थाना कोतवाली नगर, मुजफ्फरनगर बताया। अजय शर्मा द्वारा बताया गया कि हम दोनों बाईक से जा रहे थे सामने पुलिस की चेकिंग चल रही थी पुलिस से बचने को हम नदी की तरफ भाग लिए और हड़बड़ाहट में नदी में कूद गए मुझे तो किसी तरह लोगों ने बचा लिया लेकिन मेरा साथी नदी में ही डूब गया स्थानीय पुलिस द्वारा गौताखोरो की मदद से उसकी  तलाश की गयी तो कुछ समय पश्चात उसका शव नदी से बरामद हुआ है।

एसपी सिटी ने बताया कि मृतक की तलाशी के दौरान उसकी जेब से मोबाईल, 2200 रुपये की नगद व 01 जिन्दा कारतूस 315 बोर बरामद हुआ है। स्थानीय पुलिस द्वारा पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जा रही है। मौके पर शांति व्यवस्था की स्थिति सामान्य है मृतक व् दूसरे युवक दोनों पर अपराधिक अभियोग पंजीकृत है ।
एसपी सिटी ने बताया कि मृतक युवक के विरुद्ध विभिन्न थानों में आधा दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button