Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

सावधान : ऑटो में सवारियां बैठकर लोगो से लूटपाट करने वाले 4 लुटेरे गिरफ्तार, कब्जे से टाटा सूमो गोल्ड सहित अन्य सामान बरामद

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। अगर आप ऑटो में सफर करना चाहते हैं तो ऑटो चालक की अच्छे से किसी अन्य ऑटो चालक से जानकारी आवश्यक कर ले या फिर ऑटो का यूनिक नंबर के साथ साथ रजिस्ट्रेशन नंबर भी नोट कर ले कहीं ऐसा ना हो कि आप भी एक ऐसे ऑटो गैंग का शिकार हो जाएं, जो सवारियों को बैठा कर सुनसान जगह पर ले जाकर अपने गैंग के साथ मिलकर सवारियों से लूटपाट व मारपीट करते है, ऐसा ही एक मामला कुछ दिन पूर्व नंद ग्राम थाना क्षेत्र के राजनगर एक्सटेंशन में देखने को मिला था।

दिल्ली से मेरठ जाने के लिए मोहन नगर से एक सरताज नाम के युवक को ऑटो गैंग ने मेरठ के लिए कहकर बैठाया था और कुछ दूर जाने के बाद राजनगर एक्सटेंशन इलाके के वीवीआईपी चौराहे पर सरताज नाम के शख्स से मारपीट करते हुए मोबाइल फोन पर कपड़ों से भरा बैग लूटकर फरार हो गए थे।

जिसके चलते पीड़ित सरताज ने इस मामले की शिकायत थाना नंद ग्राम में दी शिकायत मिलने के बाद गाजियाबाद एसएसपी ने मामले को संज्ञान में लेते हुए सभी थाना क्षेत्रों में अभियान चलाया अभियान के दौरान टीला मोड़ पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। बता दे कि जनपद में पुलिस ने अपराध पर अंकुश लगाने के लिए अपराधियों को पकड़ के लिए अभियान चलाया हुआ है।

अभियान के तहत गाजियाबाद के थाना टीला मोड़ पुलिस ने चार ऐसे शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है। जो सवारियों को ऑटो में बैठाकर सुनसान जगह ले जाकर लूटपाट किया करते थे। आपको बता दे कि पुलिस ने चारो लुटेरों को गिरफ्तार करके लुटेरों के पास से लूट का काफी सामान बरामद किया है।

थाना टीला मोड़ में एक नगदी और मोबाइल लूट का मुकदमा दर्ज किया गया था। जिसके बाद टीला मोड़ पुलिस लुटेरों की तलाश में जुट गई थी। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर योगान्चल आश्रम के पास से चार लुटेरों को गिरफ्तार किया। लूट करने वाले गैंग का सरगना अश्विन उर्फ जीतू है। जो पूरा षड्यंत्र रचता है। वही पकड़े गए आरोपियों में संजय और सूरज सगे भाई हैं। पकड़े गए चारों लुटेरे ऑटो में लोगों को बिठा कर लूट लिया करते थे।

शातिर लुटेरों के बारे में जानकारी देते हुए एसपी सिटी द्वितीय ज्ञानेंद्र कुमार सिंह

एसपी सिटी द्वितीय ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने प्रेस वार्ता करते हुए जानकारी देते हुए बताया कि पकड़े गए चारों लुटेरे शातिर किस्म के अपराधी हैं। जो पहले भी जेल जा चुके हैं। इन्हीं शातिर लुटेरों ने लिंक रोड थाना क्षेत्र में एक आयकर विभाग से भी लूटपाट की थी। गिरफ्तार किए गए शातिर लुटेरों के पास से टीला मोड़ पुलिस ने टाटा सुमो गोल्ड, स्प्लेंडर मोटरसाइकिल, सात मोबाइल, एक तमंचा, एक चाकू व एक ऑटो बरामद किया है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button