Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

राज्यमंत्री सहित 35 से 40 अज्ञात लोगों के खिलाफ आचार संहिता का उल्लंघन करने में दर्ज हुआ मुकदमा

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल सहित 5 नामजद व 35,40 अज्ञात लोगों के खिलाफ आचार संहिता का उल्लंघन करने केे तहत मुकदमा दर्ज होने का मामला सामनेे आया है। बता दें कि आचार संहिता का खुलेआम राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल व अन्य 35 से 40 लोगों द्वारा उल्लंघन किया जा रहा था। जिसके तहत राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल सहित 5 नामजद व 35 से 40 अज्ञात लोगों के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज हुआ है।

आपको बता दें कि राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल पर बिना अनुमति सभा को संबोधित करने का आरोप लगा है। सभा को संबोधित करते हुए राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है वायरल वीडियो के आधार पर कार्यवाही की गई है।

मुजफ्फरनगर में आचार संहिता के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज, आचार संहिता के उलंघन पर मंत्री कपिल देव अग्रवाल पर चुनावी सभा करने पर मुकदमा दर्ज हुआ है। बताया जा रहा है कि 2022 के चुनाव को लेकर मंत्री कपिल देव चुनावी सभा में चुनावी प्रचार कर रहे थे।

आचार संहिता की धज्जियां उड़ाने में लगे मंत्री कपिल देव पर 5 भाजपा नेताओं सहित मुदकमा दर्ज, 188 ,171-H ,269,270 आईपीसी धाराओं में मंत्री व अन्य नेताओं पर मुकदमा दर्ज हुआ है। मंत्री की चुनावी सभा की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने बड़ी कार्यवाही की है।

सदर विधानसभा से विधायक है कपिल देव अग्रवाल, सभा मे शामिल हुए 35-40 अज्ञात कार्यकर्तों पर भी अचार संहिता का मुकदमा दर्ज हुआ है। बता दे कि यह पूरा मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के रामलीला टिल्ला मौहल्ले का है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button