Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

सात फेरों के बंधन में बंधे आईपीएस आयुष और डॉ पारुल, सैकड़ों लोगों ने वर-वधु को दिया आशीर्वाद

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। राकेश मार्ग स्थित गुलमोहर एन्क्लेव निवासी आईपीएस आयुष विक्रम सिंह 16 अप्रैल को डॉ पारुल सिंह के साथ विवाह के बंधन में बंध गए। गाजियाबाद के वेदांता फार्म हाउस में सम्पन्न हुए विवाह समारोह में दोनों ने एक दूसरे को वरमाला पहनाकर व सात फेरे लेकर सातों वचन निभाने की कसम खाई।

बता दें कि यूपीएससी की परीक्षा पास कर आईपीएस में चयनित हुए आयुष विक्रम सिंह के पिता ए.बी. सिंह बतौर एडीजे बागपत में तैनात हैं। आयुष की माता कृष्णा देवी साधारण गृहिणी हैं।

आईपीएस में चयनित होने के बाद हर माता पिता की तरह आयुष के माता पिता ने भी अपने सुपुत्र के लिए वधु की तलाश की थी जो सरोज देवी व एसके सिंह की बगिया में खिले फूल डॉ पारुल सिंह पर जाकर पूरी हुई।

इसी सम्बंध को आगे बढ़ाते हुए दोनों परिवारों का मिलन हुआ तथा आयुष और पारुल 16 अप्रैल को वैवाहिक बन्धन में बंध गए। गाजियाबाद के वेदांता फार्म के जश्न हॉल में दोनों परिणय सूत्र में बंधे जिसके साक्षी सैकड़ों लोग बने।

सम्बंधियों, परिजनों और मित्रों ने इस कार्यक्रम में उपस्थित होकर वर को आयुष्मान व वधु को आयुष्मति होने का आशीर्वाद दिया। इस समारोह में हुई सजावट और लज़ीज़ व्यंजनों ने भी समां बांध दिया।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button