Breaking Newsउत्तरप्रदेश

DJ पर गाना बजाने को लेकर बारातियों में घमासान, जमकर चले लात-घूंसे और लाठी-डंडे, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

कई युवक हुए हल्के फुल्के घायल, बाद में बुजुर्गों ने मामला निपटाया पुलिस को कानो कान खबर नही

भगत सिंह / विपिन कुमार

मुज़फ्फरनगर। सुप्रीम कोर्ट के आदेशानुसार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेशों पर जहां एक तरफ सूबे में तमाम धार्मिक स्थलों से लाउडस्पीकर को उतारा गया है, तो वहीं कई जिलों में इसकी आवाजों पर भी धीमी गति से संचालित करने के आदेश है, जिसके चलते तमाम जिलों में लाऊड स्पीकर की आवाजें भी कम की जा रही है। लेकिन बावजूद इसके डीजे पर अभी इस तरह की कोई भी रोक-टोक लगती दिखाई नही दे रही है, जिसका खामियाजा आज उस वक्त देखने को मिला जब डीजे की धुनों पर नाचने को लेकर एक बारात में नव युवकों के बीच जबरदस्त घमासान हो गया, इस घमासान में जहां एक तरफ आपस में जमकर लात घूंसे चले तो वही लाठी-डंडों का भी प्रदर्शन किया गया इस आपसी मारपीट में जहां कई युवक हल्के-फुल्के घायल हो गए तो वहीं किसी ने यह पूरा मामला मोबाईल में कैद कर शोशल मिडिया पर भी वायरल कर दिया, बड़ी बात ये रही कि इस पूरे मामले की कानों कान पुलिस को भी खबर तक नहीं लगी हालाँकि शोशल मिडिया पर वीडियो वायरल होते ही पुलिस हरकत में जरूर आई है, घमासान के बाद में शादी समारोह में आए  बुजुर्गों ने आपसी सुलह करा घायलों को वहां से चलता कर दिया।

दरअसल पूरा मामला जनपद मु0 नगर के भोपा थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव भोकरहेड़ी का बताया जा रहा है जहां आज गांव में आई बारात में डीजे पर गाना बजाने को आधा दर्जन से अधिक युवकों में जबरदस्त मार पीट हो गई। इस मार पीट में जहां एक तरफ लात घूंसे चले तो वहीं लाठी डंडो का भी प्रदर्शन किया गया अचानक शादी समारोह में हुई मार पीट के चलते ग्रामीण इलाके मे अफरा तफरी फैल गई इस मार पीट में आधा दर्जन युवक घायल होना भी बताये जा रहे है जिस वक्त यह मार पीट हो रही थी तभी किसी युवक द्वारा यह नजारा अपने मोबाईल में कैद कर इसे शोशल मिडिया पर वायरल कर दिया जिसमे बारातियों में जमकर मारपीट हो रही है तथा कई बाराती घायल हो गए।

बाद में गांव के गणमान्य व्यक्तियों ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शांत किया तो वहीं घायलों का गांव में ही प्राथमिक उपचार कराया और मार पीट करने वालों को वहां से चलते कर दिया  जिसके बाद बारात को सकुशल लड़की सहित विदा कर दिया गया। उधर बारात में हुए झगड़े की जानकारी अगर पुलिस से करनी चाहिए तो पुलिस को भी इस पूरे मामले की भनक तक नहीं लगी वायरल वीडियो के बाद आखिरकार पुलिस को भी दौड़ लगानी पड़ी और पुलिस गांव में पहुंच जांच पड़ताल में जुट गई है।

यहां ग्रामीणों ने दबी जुबान से कहा कि एक तरफ योगी सरकार धार्मिक स्थलों से लाउडस्पीकर पर आवाज कम और उतरवाने के प्रयास कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ आखिरकार डीजे पर आवाज़ धीमी या बैन कब लगेगा।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button