Breaking Newsउत्तरप्रदेश

सरकारी क्वाटर्र में महिला कॉन्स्टेबल ने फांसी लगाकर ने की आत्महत्या, सूचना मिलते ही एसएसपी सहित एसपी, सीओ मौके पर पहुंचे

जहां पुलिस ने शव कब्जे में लेकर परीक्षण को भेज मृतका के परिजनों को घटना की दी जानकारी

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद के थाना छपार पुलिस में उस वक्त हड़कंप मच गया जब थाने के सरकारी क्वाटर में एक महिला कांस्टेबिल ने फांसी के फंदे से लटक कर आत्म हत्या कर ली घटना का उस वक्त पता चला जब साथ में रहने वाली अन्य महिला कांस्टेबिल ने यह देखा की आज उक्त महिला कांस्टेबिल अपने कमरे से बाहर क्यों नही निकली। उधर थाने के सरकारी क्वाटर्र में महिला आरक्षी द्वारा आत्म हत्या किये जाने की सूचना मिलते ही मुख्यालय में भी हड़कंप मच गया।

आनन फानन में ही सीओ सदर सहित एसपी सिटी अर्पित विजय वर्गी व एसएसपी विनीत जायसवाल भी मोके पर पहुंचे जहां सरकारी क्वाटर्र का गेट तोड़कर महिला आरक्षी का शव नीचे उतारा गया। मृतका महिला आरक्षी की शिनाख्त आदर्श यादव उम्र 30 वर्ष, निवासी यादव कालोनी सम्भल रोड कस्बा व थाना बहजोई जनपद सम्भल के रूप में हुई है।

यहां पुलिस ने मृतका का शव को अस्पताल भेज उसके परिजनों को घटना की सूचना दे दी तो वहीं मामले की गहनता से जाँच पड़ताल शुरू कर दी है।मामले में एसएसपी विनीत जायसवाल ने जानकारी देते हुए बताया की आज थाना छपार पुलिस द्वारा सूचना मिली की थाने के सरकारी क्वाटर में महिला आरक्षी द्वारा थाना छपार स्थित सरकारी क्वार्टर में फांसी लगाकर आत्महत्या की है।

उक्त महिला आरक्षी क्षेत्राधिकारी नई मण्डी कार्यालय पर नियुक्त थी तथा आज डियूटी पर नही गयी थी तथा अपने सरकारी क्वार्टर पर ही थी। थाना छपार पुलिस द्वारा चेक करने पर कमरे का दरवाज़ा अंदर से बंद पाया गया पुलिस द्वारा कमरे का दरवाज़ा तोड़ कर शव को फंदे से उतारा गया तथा पंचायतनामा की कार्यवाही कर शव को पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया गया है। साथ ही साथ उक्त महिला आरक्षी के परिजनों को भी सूचित किया जा चुका है उच्चाधिकारीगण मौके पर मौजूद हैं फील्ड यूनिट द्वारा मौके पर जांच की जा रही है अन्य विधिक कार्यवाही की भी जा रही है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button