Breaking Newsउत्तरप्रदेश

चार साल से लापता युवक का कंकाल गांव के ही व्यक्ति के घर से पुलिस ने किया बरामद

आरोपी को हिरासत में लेकर चल रही पूछ ताछ होगी कड़ी कार्यवाही : सीओ आर के सिंह

मुज़फ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में पिछले 4 सालों से गायब चल रहे युवक का शव उसी के गांव में एक घर से थाना मंसूरपुर पुलिस ने बरामद करते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया है, बताया जा रहा है कि मृतक पिछले 4 साल से लापता चल रहा था।

जिसकी गुमशुदगी उसके परिजनों ने थाने में दर्ज कराने के साथ ही हर जगह तलाश भी की थी मामले का खुलासा तब हुआ जब आरोपी के द्वारा मृतक के भाई को इस सनसनी खेज हत्या के बारे में बताया गया जिसके चलते मृतक के परिजनों ने पुलिस की मौजूदगी में आरोपी के घर से अपने भाई के नर कंकाल को बरामद कर लिया है, पुलिस अधिकारियों की माने तो आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है जिससे पूछ ताछ चल रही है।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुज़फ्फरनगर के थाना मंसूरपुर अंतर्गत नेशनल हाईवे 58 पर स्थित गांव नारा का है जहां आज गांव में भारी पुलिस फ़ोर्स की मौजूदगी में एक घर के अंदर गहरा गड्ढा खुदवाकर पुलिस ने एक नर कंकाल बरामद किया है।

सीओ खतौली राकेश कुमार का कहना है की गांव नारा निवासी सलीम पुत्र गबरुदीन ने पुलिस को सूचना देकर बताया की उसका भाई हसन पुत्र गबरुदीन नवम्बर 2018 से गायब चल रहा था जिसकी गुमशुदगी थाने में दर्ज करा उन्होंने उसे हर जगह तलाश किया मगर उसके भाई का 4 साल से कोई भी अता पता नही चल सका था।

गत दिनों गांव के ही एक व्यक्ति के जनाजे में सलमान पुत्र शाहबुदीन ने बताया की तुम्हारे भाई को हमने मारकर अपने घर में दबा रखा है जिसके चलते सलीम ने थाना मंसूरपुर पुलिस को सूचना करते हुए गांव के सेंकडो मौजिज लोगों की मौजूदगी में आरोपी सलमान पुत्र शाहबुदीन के घर से भारी पुलिस फ़ोर्स की मौजूदगी में नर कंकाल बरामद कर लिया है।

सीओ खतौली ने बताया की थाना पुलिस ने आरोपी सलमान को हिरासत में ले लिया है जिससे पूछ ताछ चल रही है कि आखिर उसने इस हत्या कांड को क्यों अंजाम दिया था जाँच पड़ताल के बाद पकड़े गए आरोपी के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जायेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button