Breaking Newsउत्तरप्रदेश

खतौली में Shrikant Tyagi अपने समर्थकों के साथ डाला डेरा, खतौली उपचुनाव में BJP का करेंगे BOYCOTT

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के जनपद की खतौली विधानसभा क्षेत्र पर होने जा रहे हैं उपचुनाव में बीजेपी के लिए एक बखेड़ा उस समय खड़ा हो गया जब श्रीकांत त्यागी ने अपने समर्थको के साथ खतौली क्षेत्र में रविवार को अपना डेरा डाल लिया।दरअसल आपको बता दें रविवार को श्रीकांत त्यागी अपने समर्थकों के साथ खतौली विधानसभा क्षेत्र में पढ़ने वाले त्यागी समाज के बहुलीय गांव नावला में पहुंचे है।

जहाँ उन्होंने त्यागी समाज के लोगों के साथ एक बैठक की है, जिसमें यह निर्णय लिया गया कि खतौली विधानसभा सीट पर 5 दिसंबर को होने वाले उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी का बायकाट करते हुए त्यागी समाज अब भारतीय जनता पार्टी के सामने वाले मजबूत प्रत्याशी को ही अपना वोट देगा।

आपको बता दें कि अब श्रीकांत त्यागी बीजेपी के विरोध में त्यागी समाज को इस उपचुनाव में एकजुट करने के लिए चुनाव होने तक खतौली विधानसभा में ही अपना डेरा डालेंगे। इस दौरान श्रीकांत त्यागी इस क्षेत्र के त्यागी बाहुल्य गांव का दौरा कर अपनी छोटी-छोटी बैठकों के माध्यम से त्यागी समाज को बीजेपी के विरोध में लामबंद करेंगे।

इस दौरान से श्रीकांत त्यागी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में त्यागी समाज ने ऐतिहासिक वोट देकर सरकार बनाने का काम किया 2017 और 22 में उसका परिणाम यह मिला यह त्यागी समाज के बच्चों पर झूठे मुकदमे हमारे ऊपर झूठी कार्यवाही झूठे गैंगस्टर एक छोटे से मुकदमे का षड्यंत्र पूर्व प्रायोजित कूट रचित तरीके से जिस तरह हमें फंसाने का काम किया है उसमें कोई न्यायिक जांच नहीं हुई उसी क्रम में जब 21 अगस्त को गौतम बुध नगर की धरती पर त्यागी समाज की ऐतिहासिक रैली होती है तो उसको भारतीय जनता पार्टी दरकिनार और नजर अंदाज कर देती है और जेल में बंद हमारी आवाज थी तो उसको उठाने का काम हमारे समाज ने किया और 52 दिन का जो धरना और अनशन किया मेरठ कमिश्नरी पर उसकी सुनवाई भारतीय जनता पार्टी नहीं करती है और इस तमाम प्रकरण में हमारे लोगों पर लगे झूठे मुकदमे अभी तक वापस नहीं हुए हैं तो किस मुंह से भारतीय जनता पार्टी के लोग हमारे त्यागी समाज के गांव में वोट मांगने के लिए आएंगे इसी क्रम में एक चर्चा हुई जिसमें समाज ने पूर्णतया भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी और भारतीय जनता पार्टी का बहिष्कार किया।

यह निर्णय हुआ है कि अभी 1 सीट खतौली का चुनाव है भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के सामने जो भी मजबूत प्रत्याशी होगा त्यागी समाज उसी के साथ जाएगा। बिल्कुल गठबंधन प्रत्याशी के साथ जाएगा चुनाव जो भी भारतीय जनता पार्टी के सामने मजबूत लड़ेगा हमारी पहचान आज भारतीय जनता पार्टी के सामने खत्म होती जा रही है।

हमारे समाज की वोट पर बनी भारतीय जनता पार्टी जिसको 2 से 100 पर ले जाने का काम त्यागी समाज ने किया। उसको गुंडा बदमाश बनाया जा रहा है। तो ऐसे में इनके खिलाफ तो आंदोलन होगा ही, गांव गांव जाने की जरूरत नहीं है श्रीकांत त्यागी पहले ही गांवों में जा चुके हैं और नावला बहुत बड़ा गांव है ऐतिहासिक गांव रहा है। बाहर से जब आए होंगे तो वहां भारतीय जनता पार्टी बायोकट का बोर्ड लगा हुआ देखा होगा।

मंत्री जी के भाई जो है उन पर तमाम मुकदमे हैं मुकदमों की संख्या पर सरकार उन पर भी गैंगस्टर की कार्यवाही सरकार करें। अगर धरना देने के अभियोगों में गैंगस्टर हो सकता है, धक्का देने के मामले में आप को 25000 का इनामी बनाया जा सकता है। तो मार काट व लूट या सूट में तो मुझे लगता है एनकाउंटर भी कर देना चाहिए सरकार को

हमने कहा उनको नहीं कहा हमने अगर किसी पर इस तरह की कार्रवाई होती है तो ऐसे बहुत लोग हैं जो उनके आगे पीछे चलते हैं भारतीय जनता पार्टी में ऐसे बहुत से लोग हैं प्रदेश की राजनीति में 50 नाम ऐसे हैं जिनके ऊपर लूट हत्या अपहरण डकैती के 50 सौ मुकदमे दर्ज हैं।

यह तो भाजपा से पूछिए त्यागी समाज के लोग गांव में बैठे हैं। त्यागी समाज में यह निर्णय हो गया है जो वोट भाजपा को जाया करता था उसका बहिष्कार किया जाएगा और हमारे समाज के प्रबुद्ध गण इस आंदोलन को आगे चलाएंगे।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button