Breaking Newsउत्तरप्रदेश

तेज रफ्तार ओवर लोडिंग के चलते ट्राली सहित पुल पर लटका ट्रैक्टर, राहगीरों में मचा हड़कंप

आए दिन हो रहे सड़क हादसे से नहीं चल रहा परिवहन/पुलिस/प्रशासन और ट्रैफिक विभाग

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में नेशनल हाईवे 58 पर आप सुबह से लेकर देर रात तक ओवरलोडिंग का खुला खेल देख सकते हैं यह ओवरलोडिंग का खुला खेल ट्रैक्टर ट्रालियों के माध्यम से खेला जा रहा है कहीं ट्रैक्टर ट्रॉली में ओवरलोड मिट्टी भरकर इधर से उधर ले जाई जा रही है।

तो कहीं सरिया, इंगट, और यहां तक की जानलेवा इंगले भरकर मुख्य राजमार्ग से इधर से उधर निकाली जा रही है यहां जीएसटी, सेल टेक्स, सहित परिवहन विभाग और उत्तर प्रदेश सरकार को राजस्व की बड़ी हानि खुलेआम पहुंचाई जा रही है फिर भले ही चाहे इन वाहनों से कोई सड़क हादसा ही क्यों न हो जाए।

कहने को सुबह से लेकर शाम तक ट्रैफिक पुलिस के कई कई पुलिसकर्मी और दरोगा तक तमाम कैमरे और विभिन्न चालान आदि की कार्रवाई कागजों में करते दिखाई दे जाएंगे। लेकिन मुख्य सड़कों पर ईस तरह दौड़ रहे ये वाहन उन्हें दिखाई नही देते फिर चाहे  मुख्य राजमार्ग पर ही है क्यों ना ये वाहन पलट जाए और किसी को भी चोटिल या मौत के मुह में ही धकेल दें।

तस्वीरों में आप देख सकते हैं आज देर शाम मुख्य राजमार्ग 58 पर थाना नई मंडी और थाना मंसूरपुर क्षेत्र में पड़ने वाले संधावली फ्लाईओवर का यह पूरा मामला है जहां आज तेज रफ्तार ओवरलोडिंग लोहे की बड़ी-बड़ी इंगल भरे अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्रॉली पुल पर लटक गई गनीमत रही ट्रैक्टर ट्रॉली पर बैठे दोनों चालक और एक अन्य व्यक्ति बाल-बाल बच गया है यही नहीं आगे पीछे चल रहे कई छोटे-बड़े वाहन भी इसकी चपेट में आने से बाल-बाल बचे हैं।

उधर घटना की सूचना मिलते ही  नेशनल हाईवे 58 की हाईवे टीम मौके पर पहुंची और किसी तरह लगाकर वहां से गुजर रहे अन्य वाहनों को सुरक्षित निकाला तो वही दूसरा ट्रैक्टर ट्राली मंगवा कर बड़ी-बड़ी लोहे की इंगल आदि उसमें लोड कराएं।

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि आखिर लापरवाही किसकी है इन संबंधित विभागों की? फैक्ट्री मालिक या फिर इस तरह ओवरलोडिंग ट्रैक्टर ट्राली चलाने वालों की? आसपास से गुजर रहे राहगीरों ने मुजफ्फरनगर के जिलाधिकारी से इस तरह ओवरलोडिंग के खेल पर  रोक लगाने की मांग की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button