Breaking Newsउत्तराखंड

BMW कार से ऋषभ पंत का हुआ एक्सीडेंट, CCTV देख उड़ जाएंगे आपके होश

खबर वाणी ब्यूरो

रुड़की। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी विकेट कीपर ऋषभ पंत बीती रात सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए। ऋषभ पंत के साथ हुए हादसे की खबर देश विदेश में आग की तरह फैल गई। ऋषभ पंत के साथ हुए हादसे को लेकर पूरे देश मे फैन जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे है। आपको बता दे कि भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार का एक्सीडेंट शुक्रवार की सुबह करीब 5:30 बजे हुआ है।

ऋषभ पंत के साथ हुए हादसा सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद हादसे को देख लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस प्रकार भारतीय क्रिकेटर बल्लेबाज ऋषभ पंत की बीएमडब्ल्यू कार हवा में बात करते हुए दिखाई दे रही है। सड़क किनारे बने लोहे के बैरियर से टकराते हुए कार में जोरदार विस्फोट के साथ भीषण आग लग गई और बीएमडब्ल्यू कार धु-धु कर आग के साथ खाक हो गयी।

आपको बता दें कि इस हादसे मैं भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत के सिर और पैर में चोट आई है हादसे के बाद कार में आग लग गई थी। बीएमडब्ल्यू कार आग लगने के बाद पूरी तरह जलकर खाक हो गई गाड़ी का किसी तरह शीशा तोड़कर ऋषभ पंत को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया। ऋषभ पंत दिल्ली से अपने घर के लिए लौट रहे थे। रुड़की के नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झाल के पास उनकी कार सड़क हादसे का शिकार हुई है।

भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ हुए हादसे का कारण नींद की झपकी आने की वजह भी हो सकता है। ऋषभ पंत के सिर और पैर के साथ-साथ पीट पर भी काफी चोट आई है। हालांकि ऋषभ पंत की हालत स्थिर बनी हुई है। ऋषभ पंत की गाड़ी काफी तेज रफ्तार में रफ्तार इतनी तेज थी कि डिवाइडर से टकराने के बाद गाड़ी रेलिंग तोड़कर दूसरी तरफ जा पहुंची जिसके बाद ऋषभ पंत की डिजाइन डब्लू कार में आग लग गई घटना सुबह करीब 5:30 बजे बताई जा रही है हादसे के बाद राहगीरों की सूचना पर गंभीर रूप से घायल हुए ऋषभ पंत को नजदीकी दिल्ली रोड स्थित सक्षम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

शुरुआती जांच में ऋषभ पंत की हालत बहुत गंभीर थी लेकिन धीरे-धीरे ऋषभ पंत की हालत में सुधार हुआ इसके बाद उन्हें देहरादून स्थित मैक्स हॉस्पिटल में ले जाया गया जहां उनकी प्लास्टिक सर्जरी भी होगी इलाज करने वाले डॉक्टर ने बताया कि ऋषभ पंत के पैर में फ्रैक्चर भी आया है माथे में भी काफी ज्यादा चोट है। जिसमे कुछ टांके भी लगाए गए है।

डॉक्टर याग्निक के अनुसार उनकी कुछ महत्वपूर्ण जांच कराई जा रही हैं अभी रोग विशेषक प्लास्टिक सर्जन फिजीशियन समेत तमाम डॉक्टरों की टीम उनके उपचार में लगी है अस्पताल प्रबंधक ने कहा कि जांच रिपोर्ट आने के बाद निकल बीन को जारी किया जाएगा।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button