Breaking Newsउत्तरप्रदेश

कल से भारतीय किसान यूनियन का धरना प्रदर्शन शुरू, शहर के राजकीय मैदान में गाड़ दिए गए टेंट और तम्बू

राकेश टिकैत ने पहुंचकर लिया जायजा, किसानों की विभिन्न समस्याओं को लेकर कल से चलेगा धरना प्रदर्शन ,जब तक सरकार बातचीत को नहीं राजी होती जारी रहेगा धरना प्रदर्शन! राकेश टिकैत राष्ट्रीय प्रवक्ता भारतीय किसान यूनियन

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद में एक बार फिर किसानों की विभिन्न समस्याओं को लेकर भारतीय किसान यूनियन आंदोलन की तैयारी में है जिसके चलते आज शहर के जीआईसी ग्राउंड में भारतीय किसान यूनियन आंदोलन के लिए टेंट तंबू गढ़वा रही है।

कल यानि 28 जनवरी को भारतीय किसान यूनियन द्वारा किसानों की विभिन्न समस्याओं को लेकर धरना प्रदर्शन का आगाज़ किया जायेगा जी आई सी ग्राउंड में होने वाला यह धरना प्रदर्शन कितना लंबा चलता है यह तो आने वाले वक्त ही बताएगा लेकिन राकेश टिकैत की माने तो जब तक सरकार किसानो के गन्ना भुगतान सहित विभिन्न समस्याओं के समाधान नही करती तब तक यहाँ धरना प्रदर्शन जारी रहेगा।

जिले के आलाधिकारी नए आएं है किस स्कूल से ये पढ़कर आये है इनसे भी मिला जायेगा अब किस किस विभाग के दफ्तरों के चक्कर लगाएंगे सब यहीं आकर हमारी समस्याएं सुंनेगें। काउ सेंचुरी पुरकाजी में बना रहे है लोगो की जमीने हड़पकर ऐसा नही करना चाहिए पट्टे की जमीन तो काकड़ा,सिसौली,हडोली में भी है वहां जमीन लेकर बनाये न काउ सेंचुरी! राकेश टिकैत।

धरने प्रदर्शन को होते रहते है यहां भीड़ कम रहती है लोग आते रहते है और जाते रहते है जब हमारी बात सुन ली जायेगी धरना समाप्त कर दिया जायेगा : “राकेश टिकैत”

यहां राजकीय मैदान में राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत ने ग्राउंड में लगे टेंट तंबूओं का भी निरीक्षण किया और अपने संगठन के सिपाहियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button