Breaking Newsउत्तरप्रदेश

दिन निकलते ही रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव, पुलिस जांच में जुटी

खबर वाणी संवाददाता

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में शुक्रवार सवेरा उस समय सनसनी फैल गई जब रेलवे ट्रैक पर एक युवक का शव लहूलुहान हालत में मिलने की पुलिस को सुचना मिली थी। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए जहां युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया तो वही मृतक युवक की शिनाख्त 23 वर्षीय अतुल सन ऑफ हरिश्चंद्र के नाम से हुई है जो कि शहाबुद्दीन पुर गांव का रहने वाला बताया जा रहा है।

दरअसल आपको बता दें कि आज सुबह सवेरे नगर कोतवाली क्षेत्र स्थित बामालेहड़ी रेलवे ट्रैक पर एक युवक के लहूलुहान शव के पड़े होने की सूचना पुलिस को मिली थी जिस पर आला अधिकारियों ने पुलिस के फ़ोर्स साथ मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल करते हुए जहां शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया तो वहीं मृतक युवक की शिनाख्त 23 वर्षीय अतुल सन ऑफ हरिश्चंद्र के रूप में हुई है जोकि नगर कोतवाली क्षेत्र के ही शहाबुद्दीनपुर गांव का रहने वाला बताया जा रहा है।बहराल पुलिस इस मामले में हत्या या आत्महत्या दोनों ही एंगिल पर अपनी जांच कर रही है।

इस मामले की अधिक जानकारी देते हुए सीओ सिटी आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि आज सुबह थाना कोतवाली को सूचना मिली थी कि बामालेहड़ी रेलवे ट्रैक पर एक बॉडी मिली है सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बॉडी को अपने कब्जे में ले लिया बॉडी की शिनाख्त अतुल सन ऑफ हरिश्चंद्र के रूप में हुई है जो शहाबुद्दीनपुर के रहने वाले हैं जिसकी उम्र 22 से 23 साल है बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे की अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button