Breaking Newsबिहार

पानी से भरे गड्ढे में तैरता मिला युवक का शव, पुलिस जांच में जुटी

खबर वाणी संवाददाता

जहानाबाद। नगर थाना क्षेत्र के टेनीबिगहा गांव के निकट पानी भरे गड्ढे में एक युवक का तैरता हुआ शव बरामद हुआ। शव को देखते ही आस पास के लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। पुलिस को सूचना मिलते ही नगर थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है। दरअसल मामला 19 जनवरी को हुए उस दुर्घटना से जुड़ा हुआ है जब एक तेज रफ्तार सफारी गाड़ी अनियंत्रित हो कर इस पानी भरे गड्ढे में पलट गई थी। आनन फानन में ग्रामीणों ने पोकलेन मशीन से गड्ढे से गाड़ी निकाल ली थी जिसमे से एक युवक को निकाला गया था।

उस युवक ने बताया था की उसका एक और साथी भी गाड़ी में सवार था लेकिन उसका कहीं अता पता नही चल रहा है। हालांकि पानी से गाड़ी निकलने के बाद को शख्स भी चुपके से फरार हो गया जिसे ग्रामीणों ने बचाया था। ग्रामीणों की मदद से उस समय आंशिक तौर पर छान बीन की गई के आखिर वो दूसरा व्यक्ति कहां गया जो गाड़ी में सवार था लेकिन उसका कोई अता पता नही चल सका। स्थानीय लोगों ने बताया की शायद यह शव उसी व्यक्ति का है जो गाड़ी दुर्घटना के बाद से लापता हो गया था।

ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा की भागे हुए युवक की निशानदेही पर अगर पुलिस तत्पर हो कर कार्य करती तो दुर्घटना के बाद कीचड़ में फंसे इस युवक को भी निकाला जा सकता था। हालांकि पुलिस जांच के बाद यह बात भी सामने आई है की दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी पटना से चोरी हो गई थी। ऐसी आशंका है की मृतक भी चोरी की घटना में शामिल था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button