Breaking Newsएनसीआर

BJP नेत्री ने सरकारी कर्मचारी को चप्पल से पीटा, चांटे भी मारे

खबर वाणी ब्यूरो

हिसार : हरियाणा के हिसार, बालसमंद अनाज मंडी में भाजपा नेता सोनाली फोगाट द्वारा हिसार की बालसमंद मार्केट कमेटी के कर्मचारी से दुर्व्यवहार करने का मामला सामने आया है। जिसमे सोनाली फोगाट ने एक मामूली विवाद के चलते सरकारी अधिकारी को थप्पड़, चप्पल जड़ दिए।

देखे वीडियो :कैसे बीजेपी नेत्री सरकारी कर्मचारी को चप्पल से कर रही पिटाई

क्या है पूरा मामला ?

मार्केट मंडी में मौजूद लोगों के अनुसार, सोनाली फोगाट शुक्रवार लगभग 12 बजे अपने समर्थकों के साथ हिसार की बालसमंद अनाज मंडी का दौरा करने पहुंची थीं। इस दौरान हिसार मार्केट कमेटी भी वहां मौजूद थे। आरोप है कि ग्रामीणों द्वारा शिकायतें बताने पर जब सोनाली फोगाट ने मार्केट कमेटी सचिव से इस पर जवाब मांगा तो उन्होंने सोनाली से अभद्रता करते हुए कुछ अपशब्द कह दिए। इससे नाराज होकर सोनाली के समर्थकों ने सचिव से हाथापाई की और सोनाली ने उन्हें चप्पलों से जमकर पीटा। वहीं दूसरी तरफ सोनाली ने सचिव पर अभद्र व्‍यवहार करने का आरोप लगाया है।

● आदमपुर सीट से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ चुकी है सोनाली

टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट ने 2019 में हरियाणा की आदमपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ चुनाव लड़ा था। हालांकि वे हार गई थी। सोनाली फोगाट टिकटॉक पर काफी मशहूर हैं। वे आए-दिन अपने वीडियो टिकटॉक पर पोस्ट करती रहती हैं। उनके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं। सोनाली के वीडियो को उनके फैन्स खूब पसंद भी करते हैं। उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि टिकटॉक पर उनके लाखों फॉलोअर हैं।

● सेक्रेटरी सुल्तान सिंह ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

हिसार एसपी गंगाराम पूनिया के मुताबिक उन्हें मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी सुल्तान सिंह की तरफ से शिकायत मिली है। सुल्तान ने मारपीट और सरकारी काम में बाधा डालने की शिकायत दी है। इसपर कार्रवाई की जा रही है।

Tags

Related Articles

Back to top button