Breaking Newsउत्तरप्रदेश

जिला पंचायत कार्यालय पर विपक्ष के सदस्यों सहित भाकियू का धरना प्रदर्शन, राकेश टिकैत प्रदर्शन में मौजूद

विपक्ष के सदस्यों को नही मिल रहा काम, हो रहा भेद भाव अगर स्थिति नही सुधरी तो होगा अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन ! राकेश टिकैत रास्ट्रीय प्रवक्ता भाकियू

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद के जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय के समीप जिला पंचायत कार्यालय में आज सैंकड़ों से भी अधिक की संख्या में पहुंचे BKU के कार्यकर्ताओं ने जिला पंचायत कार्यालय में विपक्ष के जिला पंचायत सदस्यों को साथ लेकर जोरदार धरना प्रदर्शन किया है।

जिला पंचायत में सत्ता पक्ष के सदस्यों को मिलता है काम विपक्ष के सदस्यों को नही के आरोप लगा किया जा रहा धरना प्रदर्शन और हंगामा

हंगामे के बीच पहुंचे बी के यू के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत विपक्ष के जिला पंचायत सदस्यों के साथ भेद भाव प्रकरण मामले में सुधर जाने की दी चेतावनी अन्यथा की स्थिति में अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन करने की कही बात।राकेश टिकैत ने विपक्ष के सदस्यों को दिया समर्थन जिला पंचायत सदस्यों के साथ भेदभाव के विरोध के चलते धरने में हुए शामिल।

विपक्ष जिला पंचायत सदस्य ने मौजूदा जिला पंचायत अध्यक्ष पर भेदभाव का लगाया आरोप।धरना प्रदर्शन करने वालों का खुला आरोप 30 जिला पंचायत सदस्यों को दिया जा रहा है कार्य बाकी विपक्ष के 13 जिला पंचायत सदस्य के साथ किया जा रहा भेदभाव काम नही दिया जाता। राकेश टिकैत का बयान जिला प्रशासन इस तरफ दे ध्यान अन्यथा धरना रहेगा अनिश्चितकालीन।

◆नही चलने दिए जायेंगे जिला पंचायत के टोल (लकड़ी ठेके)

पहले जिला पंचायत का ही करेंगे सुधार काफी समय से मिल रहीं थी शिकायतें। आज जिला पंचायत में अधिकारीगण ताला लगाकर चले गए है अगर ऐसा ही रहा तो जिला पंचायत में ताला बन्दी करते हुए लिया जायेगा हिसाब किताब, कितना आया कितना गया कितना खर्च आदि हुआ सब का लिया जायेगा हिसाब राकेश टिकैत, मुजफ्फरनगर जिला कलेक्ट्रेट परिसर स्थित जिला पंचायत कार्यालय का पूरा मामला है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button