Breaking Newsउत्तरप्रदेश

मंदिर में पोस्टर चस्पा कर भापजा नेता को दी गयी बम से उडाने की धमकी

मेंस्टन रोड स्थित राम जानकी मंदिर का मामला, मंदिर स्ट्रस्टी रोहित साहू को दी गयी धमकी, धमकी के बाद हरकत में आया प्रशासन, कोतवाली एसीपी व डीसीपी पूर्वी सहित पुलिस बल मौेके पर पहुंचा

खबर वाणी संवाददाता 

कानपुर। जनपद के मेस्टनरोड स्थित राम जानकी मंदिर की देख-रेख करने वाले भाजपा नेता रोहित साहू जो कि मंदिर के ट्रस्टी भी है, उन्हे जान से मारने के लिए बम से उडाने की धमकी दी गयी, जिसके बाद चौकन्ना हुआ प्रशासन रविवार को मंदिर पहुंचा, जिसमें कोतवाली एसीपी तथा डीसीपी पूवी तेज स्वरूप सिंह के साथ कोतवाली फोर्स मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

थाना कोतवाली क्षेत्र के अतंर्गत मेस्टन रोड स्थित राम जानकी मंदिर के ट्रस्टी रोहित को बम से उडाने की धमकी दी गयी। धमकी देने वाले ने मंदिर दीवारपर एक पोस्टर चस्पा किया था, जिसमें धमकी भरे लहजे से शब्द लिखे हुए थे। बता दें कि रोहित साहू भाजपा के नेता भी है। राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर इस राम जानकी मंदिर में भी भव्य आयोजन किया गया था। धमकी का पास्टर सामने आने की सूचना के बाद रविवार की सुबह एसीपी कोतवाली तथा डीसीपी पूर्वी तेज स्वरूप सिंह सहित कोतवाली फोर्स मंदिर पहुंची और स्थित का जायजा लेते हुए जांच शुरू की।

डीसीपी पूर्वी तेज स्वरूप सिंह के अनुसार उन्हे रोहित को दी गयी धमकी के विषय में जानकारी हुई और जब मंदिर पहुंचे तो वहां दीवार पर पोस्टर चस्पा पाया, जिसमें बम से उडाने की धमकी लिखी हुई थी तो वही कुछ पोस्टर जमीन पर भी पडे हुए थे। जांच शुरू कर दी गयी है और मंदिर के आस-पास लगे सीसी टीवी कैमरो के द्वारा आरोपियों की तलाश भी शुरू कर दी गयी है। धमकी में अंकित था कि रोहित अब पानी सिर से ऊपर गुजर चुका है।

हमारी बाबरी मस्जिद को तोडकर जो तुम लोगों ने मंदिर बनाया, हमारा दिल दुखा रहे है और जश्न मना रहे है। आज तक इस मंदिर मेे कभी इतनी बडी पूजा अर्चना का कार्यक्रम नही हुआ और यह सब तुम हम लोगों को जलाने के लिए कर रहे है। पोस्टर में आगे लिखा था कि भाजपा सरकार के कारण तुम बचे हो लेकिन अब हम लोग और बर्राश्त नही करेंगे, इसका बदला हम जरूर लेगे आदि धमकी लिखी हुई थी। वहीं पोस्टर में अंत में रोहित को बम से उडाने की धमकी दी गयी थी। फिलहाल प्रशासन पूरी तरह से सर्तक है और तेजी के साथ आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button