Breaking Newsउत्तरप्रदेश

एक दिवसीय वॉलीबॉल टूर्नामेंट में बर्बर ने हीरोज कलब को हराकर जीता फाइनल

खबर वाणी संवाददाता 

मोहम्मदी खीरी। हीरोज क्लब के माध्यम से एक दिवसीय वॉलीबॉल टूर्नामेंट मशहूर अहमद सिद्दीकी वह अधिवक्ता अनिल श्रीवास्तव की याद में कराया गया जिसमें कुल 13 टीमों ने भाग लिया चार टीमे सेमीफाइनल में पहुंची जिसमें अमेठी, हीरोज क्लब, बरबरऔर कोरूकुइया रही. हीरोज क्लब मोहम्मदी और बरबर क्लब का फाइनल मैच रात 12:00 बजे शुरू हुआ।

जिसमें बरबर की टीम नै.दोनों सेट जीत कर मोहम्मदी हीरोज क्लब को हराकर फाइनल जीता, प्रातः काल हीरोज क्लब टूर्नामेंट के के संयोजक और आयोजन मास्टर मोहम्मद शोएब, तस्लीम खान, और शराफत अली की व्यवस्था उत्तम रही सुबह उद्घाटन मैच में अध्यक्ष पुत्र स्पर्श मल्होत्रा ने फीता काटकर वॉलीबॉल टूर्नामेंट का उद्घाटन किया वहीं नपाप. अध्यक्ष व जिला बालीबाल अध्यक्ष संदीप मल्होत्रा ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर फाइनल टीम के विजेता और उपविजेता को इनाम दिऐ।

सुबह से लेकर शाम तक दर्शकों की काफी भीड़ देखने को मिली और खिलाड़ियों का उत्साह वर्धन भी किया खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करने वालों में पूर्व बार अध्यक्ष आलोक कुमार सिंह, अतुल कुमार बाजपेई,पूर्व बार महामंत्री हसन नकवी, क्लब के संरक्षक वासिफ सिद्दीकी प्रेस क्लब अध्यक्ष मोहम्मद अब्बास नकवी, शारिफ सिद्दीकी, पंकज श्रीवास्तव सभी ने बारी बारी करके खिलाड़ियों का परिचय प्राप्त किया।

वही कमेंटेटर के रूप में अनवर सिद्दीकी और सच्चिदानंद दीक्षित ने कमेंटरी कर लोगों का मन मोह लिया अंपायरिंग का काम मेहजर सिद्दीकी और गुच्छन खा ने किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button