Breaking Newsगाजियाबाद

एक सप्ताह पूर्व हुई, संजय चौधरी किसान की हत्या में तीन हत्यारोपी गिरफ्तार!

हत्यारों का साथी सुनील अभी भी पुलिस की गिरफ्त से फरार

मुरादनगर। एक सप्ताह पूर्व पहले रंजिश के चलते की गई संजय नामक किसान की हत्या का मुरादनगर पुलिस ने शनिवार को खुलासा कर तीन हत्या आरोपियों को गिरफ्तार किया है जबकि मुख्य आरोपी फरार है। किसान की हत्या दो माह पूर्व हुए हुए झगड़े का बदला लेने के लिए गला घोटकर की गई थी

गौरतलब है कि 17 अगस्त को मुरादनगर थाना क्षेत्र के गांव खुर्रमपुर के जंगल में एक व्यक्ति का शव पड़ा मिला था। उसके गले में रस्सी का फंदा लगा हुआ था,इसकी पहचान थाना क्षेत्र के गांव सलेमाबाद गांव निवासी किसान संजय चौधरी के रूप में की गई थी। परिजनों ने बताया था कि संजय 16 अगस्त को सुबह अपने घर से गाजियाबाद कचहरी में अपनी तारीख लगाने के लिए गया था वह शाम को मुरादनगर में आ गया था लेकिन अपने घर नहीं पहुंचा था, देर रात तक जब वह अपने घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने काफी तलाश किया लेकिन उसका कहीं सुराग नहीं लग सका पुलिस ने संजय के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।

थाना प्रभारी ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि पुलिस ने किसान की हत्या के मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।जांच के दौरान कई लोगों के नाम प्रकाश में आए थे पुलिस ने हत्या के मामले में शामिल लोगों की तलाश शुरू कर दी थी बताया गया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव काकड़ा पुल के पास हत्या में शामिल तीन लोग भागने की फिराक में खड़े हुए हैं। पुलिस मौके पर पहुंचकर तीनों लोगो को पकड़कर थाने ले आई थाना प्रभारी ने बताया कि किसान के हत्या का खुलासा किया गया है जिसमें चार लोग शामिल थे। पुलिस ने इनमें से विक्रांत उर्फ हैप्पी, रोहित, सहदेव को गिरफ्तार किया है जबकि मुख्य आरोपी सुनील अभी फरार चल रहा है। पुलिस ने हत्यारोपी के कब्जे से मृतक का पर्स व उसके आईडी प्रूफ बरामद किए हैं।

Related Articles

Back to top button