Breaking News

नहर की पुलिया से कूदकर स्टंट कर रहें बच्चे, हादसों को दे रहें दावत

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद : जुलाई का महीना लग चुका है और गर्मी अपने चरम पर हैं। ऐसे में लोग गर्मी से राहत पाने के लिए तरह-तरह के उपाय अपना रहे हैं। लेकिन कुछ लोगों द्वारा गर्मी से निजात पाने का अपनाया गया तरीका बेहद जानलेवा साबित हो सकता है। दरअसल इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के वसुंधरा चौकी के ठीक पीछे (एलिवेटेड रोड के नीचे) नहर हैं। बुधवार दोपहर को इस नदी की पुलिया पर से नहर में कूदते हुए कई बच्चे स्टंट करते हुए भी दिखाई पड़े। जो बच्चों के लिए बेहद जानलेवा साबित हो सकता है। यह नजारा वसुंधरा चौकी से महज 10 से 15 कदम की दूरी पर ही देखने को मिला। बावजूद इसके इन बच्चों को नहर में नहाने और स्टंट करने से कोई रोकने वाला भी नहीं है। जबकि वसुंधरा पुलिस चौकी पर अक्सर पुलिस के मुलाजिम तैनात रहते हैं। कई बार इस नहर में नौजवानों के निगलने की भी खबरें सामने आती रही हैं। बावजूद इसके यह बच्चे वसुंधरा चौकी स्थित नहर की पुलिया से स्टंट कर नहर में नहाते हुए नजर आते हैं।

आपको बता दें कि गर्मियों में हर साल तकरीबन 8 से 15 साल की उम्र के बच्चे इस नहर में नहाने आते हैं। उस बीच यह बच्चे नहाने के लिए नहर के पुल से स्टंट कर नदी में छलांग लगाते हैं। इन बच्चों के नहर में स्टंट करने और नहाने से किसी भी वक्त बड़ा हादसा हो सकता है।

खबरवाणी की टीम ने जब नहर में स्टंट कर रहे बच्चों से बात की तो उन्होंने बताया कि वह हर रोज यहां पर नहाने आते हैं। उन्हें कोई भी नहाने से नहीं रोकता। वहीं बच्चों ने बताया कि उन्हें स्टटं करने से डर भी नहीं लगता बल्कि मजा आता है।

Tags

Related Articles

Back to top button