उत्तरप्रदेश

मायके में आई पत्नी की गला घोंटकर पति ने कर दी हत्या

पति हुआ मोके से फरार ,सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जहां परीक्षण को भेज दिया वहीं आरोपी की धर पकड़ में जुट गई।

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद के थाना खतौली क्षेत्र के मोहल्ला इस्लाम नगर में बीती देर रात्रि में एक युवक ने अपनी ससुराल पहुंचकर अपनी पत्नी से हुई मामूली कहासूनी को लेकर पत्नी की गला घोटकर हत्या कर दी और मोके से फरार हो गया उधर महिला की हत्या की सूचना मिलते ही आनन फानन में पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जहां परीक्षण को भेज दिया वहीं आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

बता दें मोहल्ला इस्लामनगर निवासी शमशाद ने पुलिस और मीडिया को जानकारी देते हुए बताया की उसकी पुत्री हिना कुछ दिनों पूर्व अपने मायके आई हुई थी।जहां बीती देर रात्रि को ही उसका दामाद आजम पुत्र हस्मत उसकी गैर मौजूदगी में उनके घर आया और अपनी पत्नी से हुई कहा सुनी के बाद उसका गला घोंटकर उसकी हत्या कर मोके से फरार हो गया।हत्या की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हिना को खतौली सी एच सी में दिखाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया जिसके बाद पुलिस ने शव् का पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

हिना के पिता शमशाद ने बताया कि उनके दामाद आजम खान निवासी शाहबुद्दीनपुर रोड मुजफ्फरनगर देर शाम अपनी पत्नी हिना से मिलने अपनी ससुराल में आया हुआ था।शमशाद ने बताया की आजम का
कुछ दिनों से अपनी पत्नी हिना से बाइक के पेपरों को लेकर विवाद चल रहा था।इसी दौरान घर पर अकेला देख उसने अपनी पत्नी हिना का गला दबाकर हत्या कर डाली।

मृतका हिना के  पिता शमशाद अपनी बेटी के बारे में जानकारी देते हुए

शमशद ने बताया की जब घटना को अंजाम दिया गया उस समय घर पर हम लोग नही थे।उन्होंने बताया की जब वे लोग घर पहुंचे तो दरवाजा खोलने की आवाज लगाई तो उन्होंने देखा की उसका दामाद आजम छत के रास्ते कूद कर भाग रहा था।

घर के अंदर जब जाकर देखा तो घर के अंदर उसकी बेटी का शव पड़ा है।चीख-पुकार की आवाज पर आसपास के मोहल्ले वाले मौके पर पहुंचे उधर महिला की हत्या की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची।पुलिस ने आनन फानन में हिना को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया।

जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया पुलिस ने मृतका का पंचनामा भर शव परीक्षण के लिए भेज दिया।वही मृतका के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।मृतक महिला को अस्पताल में लेकर पहुंची पुलिस जहां डॉक्टरों ने किया मृत घोषित, मृतका हिना का पिता शमशाद जानकारी देते हुए , मृतका के घर मौहल्ला वासियों की जुटी भीड़ ।

Related Articles

Back to top button