गाजियाबाद

दशहरे से लापता व्यक्ति का शव रेलवे लाइन के पास पड़ा मिला

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। लिंक रोड  थाना क्षेत्र के साहिबाबाद साइट-4 इलाके से गुजर रही रेलवे लाइन के पास सोमवार को एक व्यक्ति का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। शव को देख आसपास के लोग इकट्ठा हो गए स्थानीय लोगों ने रेलवे लाइन पर पड़े शव की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने  शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के अनुसार मृतक 9 अक्टूबर से अपने घर से लापता था, जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट लिंक रोड थाने में दर्ज थी।
लिंक रोड थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह बिष्ट ने बताया मृतक की पहचान झंडापुर निवासी कमल(40 साल) के तौर पर हुई है। कमल मूलरूप से अलीगढ़ के रहने वाले थे। झंडापुर में अपने भाई के साथ रह रहे थे। बीते 9 अक्टूबर को वह घर से किसी काम से निकले थे, मगर देर रात तक घर नहीं पहुंचे थे। जिसके बाद कमल के भाई ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। सोमवार दोपहर करीब 2 बजे साइट-4 रेलवे लाइन के पास एक शव मिला जिसकी पहचान कमल के तौर पर हुई।

ट्रेन की चपेट में आने से नहीं हुई मौत, पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही सही कारणों का पता चलेगा।

लिंक रोड थानाध्यक्ष देवेंद्र बिष्ट का कहना है कि शव ट्रेन से कुचला हुआ नहीं था। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। उसके बाद मौत के सही कारणों का पता चलेगा। रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।

Related Articles

Back to top button