Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

जिला पंचायत के वार्ड नं 13 में करोड़ों रुपए से होंगे विकास कार्य : ईश्वर मावी

1 करोड़ रुपये की लागत से सीसी बनेगी टीला शहबाजपुर की मुख्य सड़क : ईश्वर मावी

खबर वाणी संवाददाता

गाज़ियाबाद। भाजपा नेता ईश्वर मावी व ज़िला पंचायत सदस्य अंशु सूरज मावी ने टीला गाँव की मुख्य सड़क को पीडबल्यूडी विभाग से बनवाने के लिये केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह का आभार जताया है। भाजपा नेता ईश्वर मावी व जिला पंचायत सदस्य पति सूरज मावी ने आज अपने टीला शहबाजपुर स्थित आवास पर आयोजित पत्रकार वार्ता में बताया कि जिला पंचायत के वार्ड नं 13 में जिला पंचायत से करोड़ों रुपए के विकास कार्य कराए जाएंगे।

उन्होंने यह भी बताया कि ग्राम टीला शहबाजपुर में पीडब्ल्यूडी भी लगभग 1 करोड़ रुपए की लागत से गाँव की मुख्य सड़क को बनवायेगा। जिला पंचायत सदस्य पति सूरज मावी ने बताया कि जिला पंचायत के ग्राम शकलपुरा में लगभग 10 लाख रुपए, ग्राम सिखरानी में लगभग 17 लाख रुपए, ग्राम चिरोड़ी में लगभग 15 लाख रुपए, ग्राम निठोरा में लगभग 17 लाख रुपए व ग्राम अगरोला में लगभग 18 लाख रुपए की लागत से सड़कों, नालियों और खडंजो का निर्माण कराया जायेगा।

सूरज मावी ने बताया कि ग्राम शकलपुरा और ग्राम सिखरानी में दो सड़कों का निर्माण कार्य लगभग पूरा हो चुका है बाकि अन्य गाँवों में भी निर्माण कार्यों के टेंडर हो गए हैं उनमें भी जल्दी ही कार्य शुरू हो जाएँगे। भाजपा नेता ईश्वर मावी ने पत्रकार वार्ता में बताया कि ग्राम टीला शहबाजपुर की सड़क का टेंडर केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह जी के निर्देश पर पीडबल्यूडी विभाग ने टेंडर जारी कर दिया है जल्दी ही सड़क का निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा।

भाजपा नेता ईश्वर मावी ने कहा कि उनकी अगली प्राथमिकता निठोरा गाँव की मुख्य सड़क है जो बिलकुल जर्जर हो चुकी है इस सड़क के संबंध में उनकी पीडबल्यूडी अधिकारियों से वार्ता हो चुकी है जिस पर उन्होंने अगले चरण में इस सड़क का भी निर्माण कराने का आश्वासन दिया है।
भाजपा नेता ईश्वर मावी ने बताया कि ज़िला पंचायत सदस्य अंशु सूरज मावी ने 28 जुलाई को ग़ाज़ियाबाद के स्थानीय सांसद और भारत सरकार के पीडबल्यूडी मंत्री जनरल वीके सिंह जी से क्षेत्र की सड़कों के निर्माण को लेकर माँग पत्र दिया था।

मंत्री ने ज़िला पंचायत सदस्य अंशु सूरज मावी की माँग पर त्वरित कार्रवाई करते हुए कई वर्षों से जर्जर पड़ी टीला गाँव की मुख्य सड़क के साथ साथ अन्य गाँवों की पीडबल्यूडी की सड़कों को बनवाने के लिये भी प्रदेश सरकार के पीडबल्यूडी मंत्री को पत्र लिखकर शीघ्र टेंडर कराने को कहा है जिसके लिये वह उनका आभार व्यक्त करते हैं। ज़िला पंचायत सदस्य अंशु मावी के पति सूरज मावी ने बताया कि जल्दी ही ज़िला पंचायत के ग्राम सिरोली, खरखडी, गनोली, बंथला, मेवला, दुगरावली और पंचलोक में भी करोड़ों रुपए के विकास कार्य कराये जाएँगे।

पत्रकार वार्ता में पूर्व ग्राम प्रधान मनोज मावी, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष प्रत्याशी विमला मावी, क्षेत्र पंचायत सदस्य देवेंद्र मावी, डाक्टर नवनीत बैसला, सिखरानी के ग्राम प्रधान रजनीश मावी, पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य धर्मेंद्र मावी, गौरव कसाना, अंकित चौधरी, मोहित मावी, आकाश बैसला, रवि मावी, निखिल, गौरव जाटव आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button