Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

नए कप्तान को बदमाशों ने दी सलामी, दिनदहाड़े हथियारों के बल पर KWD सोसाइटी के HR मैनेजर से लूटी चैन

घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल, पुलिस

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। इंदिरापुरम थाना क्षेत्र की नीति खंड चौकी क्षेत्र के शक्ति खंड 3 इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक से दिनदहाड़े हथियारों के बल पर सोने की करीब 3 तोले की चैन लूट कर मौके से फरार हो गए। दिनदहाड़े पॉश इलाके में हुई घटना से स्थानीय लोगों में भय का माहौल बना हुआ है। बता दें कि पीड़ित रोहित गुप्ता नाम के युवक नीति खंड चौकी क्षेत्र के शक्ति खंड 3 इलाके के प्लॉट नंबर 15 में स्थित केमिस्ट की दुकान पर अपनी बेटी की दवाई लेने के लिए गए थे, दवाई लेकर दुकान से उतरते ही हीरो होंडा स्प्लेंडर पर दो बाइक सवार बदमाशों ने हथियारों के बल पर पीड़ित से सोने की चेन लूटकर हवा में हथियार लहराते और बाइक में फर्राटा भरते हुए फरार हो गए। इस पूरी घटना की जानकारी पीड़ित रोहित गुप्ता ने डायल 112 को दी, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है।

जानकारी के अनुसार, पीड़ित रोहित गुप्ता ने बताया कि बुधवार की सुबह करीब 8:25 बजे के समय काले रंग की हीरो होंडा स्प्लेंडर पर काले रंग के कपड़े पहने दो बाइक सवार बदमाशों ने हथियारों के बल पर पीड़ित रोहित गुप्ता से करीब 3 तोले की सोने की चेन लूटकर फरार हो गए। बता दें कि रोहित गुप्ता राज नगर एक्सटेंशन स्थित केडब्ल्यूडी सोसाइटी में एचआर मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं। बुधवार की सुबह नीति खंड 1 से शक्ति खंड 3 प्लॉट नंबर 15 केमिस्ट की दुकान पर अपनी बेटी की दवाई लेने के लिए गए थे।

इंदिरापुरम थानाध्यक्ष संजय पांडे ने बताया कि नीति खंड चौकी क्षेत्र के शक्ति खंड 3 इलाके में बाइक सवार बदमाशों द्वारा चैन स्नेचिंग की घटना की गई है, पीड़ित की शिकायत के अनुसार मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं, जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

Tags

Related Articles

Back to top button