गाजियाबाद

पुलिस मुठभेड़ में चार लुटेरे गिरफ्तार,

भारी मात्रा में मोबाइल फोन व अवैध असला बरामद

खबर वाणी संवाददाता

ग़ाज़ियाबाद। शहर में बढ़ रहे अपराध पर अंकुश लगाने के लिए गाजियाबाद एसएसपी द्वारा दिए गए निर्देश के बाद शुक्रवार को बीती रात थाना इंदिरापुरम पुलिस और बदमाशों के बीच इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के भोवापुर गांव में पुलिस और बदमाशों के बीच बीती रात भुठभेड के दौरान पुलिस ने दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में मोबाइल स्नेचिंग व लूट जैसी घटनाओं को अंजाम देने वाले के चार बदमाशों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के पास से ढाई दर्जन से ज्यादा मोबाइल फोन व दो मोटरसाइकिल और तीन अवैध तमंचे ओर कारतुस बरामद किए हैं।

जानकारी के अनुसार इलाके में लगातार बढ़ रही आपराधिक घटनाओं को रोकने के लिए इंदिरापुरम पुलिस द्वारा एक विशेष अभियान चलाया जा रहा था। विशेष अभियान के दौरान इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में बीती रात भोवापुर इलाके में पुलिस ने एक भुठभेड के दौरान एनसीआर क्षेत्र में स्नैचिंग वेल लूटपाट करने वाले गिरोह के चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी पंकज, अजय, मोनू और योगेश से पुलिस ने 32 मोबाइल फोन तीन तमंचे व तीन जिंदा कारतूस एक खोखा,दो मोटरसाइकिल और एक चाकू बरामद किया है। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार आरोपी बड़ी ही शातिर किस्म के अपराधी हैं।

 

जो दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में गिरोह बनाकर गाजियाबाद नोएडा दिल्ली जैसे क्षेत्र में मोबाइल स्नैचिंग चैन स्नैचिंग लूट की वारदातों को अंजाम देते हैं। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार आरोपियों के गिरोह में एक दर्जन से अधिक सदस्य है जो समय समय पर मोटरसाइकिल स्कूटी से बदल बदल कर मोबाइल,चैन और पर्स लूट जैसी बड़ी बड़ी वारदातों को अंजाम देते थे। जो अपनी पहचान छुपा कर पुलिस की गिरफ्त नहीं आया करते थे। जानकारी के अनुसार गिरोह के लीडर आरोपी पंकज दिल्ली में हुई 80 लाख रुपए की लूट में दिल्ली से पहले भी जेल जा चुका है।

एसएसपी गाजियाबाद अंतर राज्य गिरोह के अपराधिक इतिहास के बारे में 1:30 बजे गाजियाबाद पुलिस लाइन में प्रेस वार्ता करके देंगे जानकारी

Related Articles

Back to top button