Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

शहर में हो रहा अंधकार, शहर को करेंगे रोशन : पिंटू सिंह निर्दलीय उम्मीदवार

खबर वाणी संवाददाता

गाज़ियाबाद। उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में अब बहुत ही कम समय बचा है, जिसके चलते पश्चिमी उत्तर प्रदेश सहित जनपद गाज़ियाबाद में भी पहले चरण में 10 फरवरी को मतदान होना है। बता दे कि गाजियाबाद की पांचों विधानसभा सीटों पर भी चुनावी बिगुल बज चुका है। 27 जनवरी को निर्वाचन आयोग की तरफ से सभी प्रत्याशियों को सिंबल मिल चुका है। जिसके चलते गाजियाबाद शहर विधानसभा 56 से निर्दलीय प्रत्याशी पिंटू सिंह को चुनाव चिन्ह टोर्च मिला है। चुनाव चिन्ह मिलने के बाद से ही पिंटू सिंह ने भी चुनावी प्रचार में कमर कस ली है। और अपने विधानसभा क्षेत्र की जनता से 10 फरवरी को चुनाव चिन्ह टोर्च के निशान का बटन दबाने की अपील की है।

शहर विधानसभा सीट से पिंटू सिंह निर्दलीय प्रत्याशी है। चुनाव प्रचार में पिंटू सिंह को पूर्वांचल समाज के साथ-साथ अन्य समाज का भी अपार जनसमर्थन मिल रहा है। लाइनपार क्षेत्र में भी निर्दलीय प्रत्याशी पिंटू सिंह को जनसमर्थन मिल रहा है। जनसमर्थन देने वाले लोगो का कहना है कि हमने सबको मौका देकर देखा है एक बार हम लोग भी नए उम्मीदवार को देखना चाहते हैं। हमारे क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार पिंटू सिंह भी मैदान में है, जिनका चुनाव चिन्ह टोर्च है, जो अंधकार को रोशन करने का काम करेगा। इस बार हम लोग उनको मौका देना चाहते हैं।

 

◆ प्रभु के आशीर्वाद से अंधकार को रोशन करने का मिला है चुनाव चिन्ह : पिंटू सिंह निर्दलीय उम्मीदवार

गाजियाबाद विधानसभा सीट 56 से निर्दलीय प्रत्याशी पिंटू सिंह चुनाव चिन्ह टॉर्च का सिंबल मिला है टॉर्च से अंधकार को भगाकर रोशन किया जाता है, गाजियाबाद विधानसभा क्षेत्र मैं भी बहुत अंधेरा है। मुझे पूर्वांचल समाज के साथ-साथ अन्य कई समाजों का भी समर्थन मिल रहा है। जनता जनार्दन का आशीर्वाद मेरे साथ है।

मैं अपने विधानसभा क्षेत्र की जनता के प्यार और आशीर्वाद से निर्दलीय चुनाव लड़ रहा हूँ। मुझे क्षेत्र की जनता जनार्दन का प्यार और आशीर्वाद ही भारी मतों से विजय बनाकर विधानसभा भवन पहुचायेगा। मुझे शहर विधानसभा क्षेत्र की जनता पर पूर्ण विश्वास है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button