Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

पद को लेकर सपा में आंतरिक कलह, कार्यकर्ताओं को नजरअंदाज करने का आरोप

खबरवाणी संवाददाता

गाजियाबाद : सपा पार्टी में एक बार फिर आंतरिक कलह सामने आ रही है। इस बार ये आंतरिक कलह पार्टी में जिले स्तर पर पद को लेकर है। इस बार सपा पार्टी के कार्यकर्ता खुद अपने ही जिला अध्यक्ष के खिलाफ मोर्चा खोल बैठे है । राजनगर स्थित पार्टी के जिला कार्यालय पर धरने पर बैठे कार्यकर्ताओं का कहना है कि जिला अध्यक्ष ने नई कमेटी की घोषणा की लेकिन उसमे पुराने लोगों को स्थान नहीं दिया गया। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि जब से राशिद मलिक जिला अध्यक्ष बने हैं। तब से पार्टी में काम कर रहे पुराने कार्यकर्ताओं पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

● प्रदर्शनकारियों ने जिलाध्यक्ष पर लगाया आरोप

प्रदर्शन पर बैठे सपा कार्यकर्ता ताहिर हुसैन और सौदान गुर्जर ने बताया कि शुक्रवार (आज) वह जिला कार्यालय पर जिलाध्यक्ष राशिद मलिक के विरोध में धरना प्रदर्शन पर बैठे हैं। जिला अध्यक्ष ने नई कमेटी की घोषणा की, जिसमें पुराने लोगों को स्थान नहीं दिया गया।

ताहिर और सौदान ने बताया कि जो लोग पिछले 22 साल से पार्टी की सेवा कर रहे हैं। उन लोगों पर जिला स्तर पर पार्टी के कार्यकारिणी लोग और जिलाध्यक्ष की नजर नहीं पढ़ रही हैं। जबसे राशिद मलिक समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष बने हैं तब से पुराने कार्यकर्ताओं पर बिल्कुल ध्यान नहीं दिया जा रहा।

● पार्टी में अनुशासनहीनता करने वालों पर होगी कार्यवाही : राशिद मलिक

सपा पार्टी से गाजियाबाद जिलाध्यक्ष राशिद मलिक ने बताया के 2 लोगों द्वारा पार्टी में अनुशासनहीनता करवाई जा रही है।

राशिद मलिक ने कहा सौदान सिंह गुर्जर और ताहिर हुसैन पार्टी के संगठन में पद चाहते हैं। पार्टी मेहनती और जुझारू लोगों को मौका दे रही है। जो लोग ग्राउंड पर जाकर जनता से जुड़कर काम कर रहे हैं, पार्टी उन लोगों को मौका दे रही है। जो लोग पार्टी में अनुशासनहीनता कर रहे हैं। पार्टी उनके खिलाफ ठोस कार्यवाही करेगी।

Tags

Related Articles

Back to top button