Breaking Newsउत्तरप्रदेश

अखिलेश यादव ने मुझे कानपुर देहात का टिकट देकर भाजपा को चुनौती दे दी है : राजा रामपाल

खबर वाणी संवाददाता 

कानपुर। समाजवादी पार्टी ग्रामीण कार्यालय में मासिक बैठक समाजवादी पार्टी ग्रामीण अध्यक्ष मुनींद्र शुक्ला के नेतृत्व में संपन्न हुईl बैठक का संचालन महासचिव जितेंद्र कटिहार ने कियाl बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में कानपुर देहात सपा लोकसभा उम्मीदवार पूर्व सांसद राजा रामपाल उपस्थित हुए।

सपा ग्रामीण अध्यक्ष ने कहा कि समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के पास अब समय नहीं बचा है राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कानपुर देहात की भाग दौड़ पूर्व सांसद राजा रामपाल को सौंप दी है पार्टी से टिकट भी लोकसभा कानपुर देहात प्रत्याशी का घोषित होने के बाद सपा ग्रामीण कार्यालय में बैठक की गई! भाजपा सरकार हिंदू मुस्लिम मंदिर मस्जिद की राजनीति से सरकार बना रही है लेकिन समाजवादी पार्टी के लोग पीडीए को साथ लेकर एक अच्छी सरकार बनेगी।

पूर्व सांसद राजा राजाराम पाल ने कहा कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मुझे कानपुर देहात का टिकट देकर भाजपा को चुनौती दे दी है मुझे पूरा विश्वास से संगठन एवं जनता पर जीत समाजवादी पार्टी की होगी। बैठक के दौरान पूर्व सांसद राजा रामपाल, अनिल सोनकर वारसी, इमरान अंसारी, हरि कुशवाहा, सुरजीत सिंह, श्यामसुंदर यादव, शाहिद हुसैन जाफरी, इत्यादि लोग मौजूद रहे!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button