Breaking Newsउत्तरप्रदेश

साढे पांच लाख के नशीले प्रदार्थ के साथ चार आरोपी गिरफ्तार

पकड़े गए शातिरों के पास से एक एस एक्स फॉर कार भी बरामद, विशाखापटनम से लाकर जनपद सहित अन्य जनपदों में भी होती थी नशीले प्रदार्थ की तस्करी

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद की थाना तितावी पुलिस के हाथ वाहन चेकिंग के दौरान उस वक्त बड़ी सफलता लगी जब पुलिस ने नशीले पदार्थ की तस्करी में संलिप्त चार आरोपियों को भारी मात्रा में नशीले पदार्थ के साथ गिरफ्तार किया है पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से 76 किलो 240 ग्राम नशीला प्रदार्थ जिसकी कीमत लगभग साढे पांच लाख बताई जा रही है साथ ही साथ पुलिस ने इनके कब्जे से एक मारुती एस एक्स फॉर कार भी कब्जे में ली है जिसमे आरोपी पकड़ा गया माल लाया करते थे पुलिस ने आज पकड़े गए आरोपियों से पूछ ताछ करते हुए इन्हें जेल भेज दिया है।

दरअसल पूरा मामला जनपद मु0 नगर के थाना तितावी क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां थाना तितावी पुलिस संदिग्ध वाहन व्यक्तियों की तलाशी अभियान में लगी थी। तभी थाना प्रभारी राजेन्द्र वशिष्ट को मुखबिर खास से सूचना मिली की एक कार में कुछ लोग भारी मात्रा में नशीला प्रदार्थ ला रहे हैं जिस पर थाना प्रभारी ने उपनिरीक्षक तारिक वसीम, उपनिरीक्षक मोहित कुमार, हेड कांस्टेबिल कालू राम, कांस्टेबिल अमित व् थानेश के साथ रोड पर बैरियर लगाकर वाहन चैकिंग अभियान चला दिया।

तभी मुखबिर के इशारा करने पर पुलिस ने एक दिल्ली नम्बर की मारुती एस एक्स फॉर कार को रोक लिया जिसमे चार युवक सवार थे जिन्हें कार से नीचे उतारकर उनकी व् कार की जब तलाशी ली गई तो पुलिस की बांछे खिल गई चारों के पास से भारी मात्रा में अवैध नशीला मादक प्रदार्थ बरामद किया गया।

पुलिस चारों को मय माल और कार के साथ थाने ले आई जहां उनसे कड़ाई से पूछ ताछ की गई तो चारों ने अपने नाम

1. एहतेश्याम पुत्र यासीन नि0 ग्राम हुसैनपुर कलां थाना बुढाना मु0नगर।
2. शादाब पुत्र फारुख नि0 ग्राम सलारपुर थाना रोहटा मेरठ।
3. राशिद खान पुत्र मनव्वर नि0 ग्राम हुसैनपुर कलां थाना बुढाना मु0नगर।
4. शालिम पुत्र सादर नि0 ग्राम सलारपुर थाना रोहटा मेरठ होने बताये हैं।

पकड़े गए शातिरों ने पुलिस पूछ ताछ में बताया की वे विशाखापटनम से यह माल लाकर जनपद सहित आस पास के जनपदों में बेचा करते थे तथा काफी लम्बे समय से इस कार्य में लगी हुए थे जो आज पकड़े गए हैं। पकड़े गया नशीला प्रदार्थ, 75.720 किलो ग्राम गांजा जिसकी (कीमत लगभग 05 लाख 50 हजार रुपये है) एस पी देहात अतुल श्रीवास्तव ने बताया की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव द्वारा छेड़े गए जीरो ड्रग्स अभियान के चलते ही यह सफलता मिली है वरिष्ठ पुलिस अधिकारीयों द्वारा थाना पुलिस को शाबासी के साथ ही इनाम दिए जाने की घोषणा की है तो वहीं पुलिस ने आज पकड़े गए सभी आरोपियों को जेल भेज दिया है।

Related Articles

Back to top button