गाजियाबाद

रॉकेट से एक फ्लैट में लगी आग, फ्लैट में रह रहे लोगो को दमकल विभाग ने सुरक्षित बाहर निकाला

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। इंदिरापुरम इलाके में बीती रात एक फ्लैट में दीवाली पर की जा रही आतिशबाजी के दौरान एक रॉकेट से आग लग गयी। सोसायटी के छठे फ्लोर पर लगी आग से अफरातफरी मच गई। हालांकि दमकल विभाग की टीम ने आग पर काबू पा लिया।

जानकारी के अनुसार दिवाली की देर रात जब लोग धूमधाम से त्यौहार मना रहे थे तो अचानक ही किसी व्यक्ति के द्वारा छोड़ा गया एक राकेट शिप्रा सनसिटी स्थित में एक टावर के छठे फ्लोर पर बने फ्लैट में जा घुसा। राकेट से घर के पर्दे में आग लगनी शुरू हो गई। लोगों ने आग बुझाने की कोशिश करते हुए।दमकल विभाग को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुँची दमकल की गाडियो ने कड़ी मेहनत के बाद आग पर करीब 20 मिंट में काबू पाया।देखते ही देखते आग ने पूरे घर को अपनी चपेट में ले लिया । आनन-फानन में घर में मौजूद सभी लोगो को सुरक्षित बाहर निकाला गया। आग लगने से मचा हड़कंप से आसपास रह रहे लोगो ने भी अपने फ्लैटों व घरों से बाहर निकल आए।

सूचना मिलने पर दमकल विभाग की टीम और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। बताया जा रहा है कि समय रहते ही दमकल विभाग की टीम ने इस फ्लैट में लगी आग पर काबू पा लिया और आसपास के इलाकों में आग लगने से रोक लिया गया वरना बड़ा हादसा हो सकता था।

Related Articles

Back to top button