उत्तरप्रदेश

क्राइम कन्ट्रोल में मुज़फ्फरनगर पुलिस के दावे हुए,फेल

मुज़फ्फरनगर पुलिस क्राइम कन्ट्रोल करने में आज उस समय फेल साबित होती दिखाई दी जब जनपद के नई मंडी कोतवाली क्षेत्र में 3 बड़ी घटनाओं से जनपद दहल उठा

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। हम आपको बता दे दरसल मामला मुज़फ्फरनगर नई मंडी कोतवाली क्षेत्र का है जहाँ पहले दोपहर में एक सर्राफा व्यपारी से 1 मोटरसाइकिल पर आए 4 अज्ञात बदमाशों द्वारा गोली मारकर उससे लूट कर ली गयी और फरार हो गए ।दूसरी घटना नई मंडी कोतवाली के गाँव बिलासपुर में एक ही समुदाय के लोगो मे झगड़ा और गोलीबारी जमकर पत्थर बाज़ी चली जिसमे कुछ लोग घायल हुए।

तीसरी घटना मंडी कोतवाली के ही टीपी नगर में होटल में काम करने वाले कर्मचारियों के बीच झगड़ा हुआ और शराब के नशे में एक कर्मचारी द्वारा दूसरे कर्मचारी पर हतोड़े से उस पर हमला कर दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी आननफानन में स्थानीय लोगो द्वारा डायल 100 को सूचना दी गयी और पुलिस ने बॉडी को जिला चिकित्सालय मोर्चरी पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया

अब अगर बात करे एसएसपी मुज़फ्फरनगर अभिषेक यादव की तो अभी हाल ही में उन्होंने अपने सभी अधीनस्थों की क्राइम मीटिंग ली थी और साफ साफ बता दिया गया था कि मुज़फ्फरनगर में किसी भी तरह का कोई भी क्राइम किसी थाना या कोतवाली क्षेत्र में न होने पाए उसके बाद ही मुख्यालय के नई मंडी कोतवाली में ही 1 दिन में 3 बड़ी घटना होना कोतवाली पुलिस का फेलियर साबित करता है। दोपहर में बदमाशों द्वारा लूट को अंजाम दे कर फरार हो जाना कहि न कही पुलिस की गश्त पर भी सवाल खड़े करता है जबकि जिस रोड लूट की घटना हुई वो शहर की व्यस्त रोड है और 200 कदम की दूरी पर ही एशिया की सबसे बड़ी गुड़ मंडी है जहाँ व्यपारियो द्वारा लाखो का कारोबार दिन में होता है। फिर सवाल ये है कि मंडी की सुरक्षा किसके हाथो में है जबकि वहाँ 1 चौकी भी है उसके बाद भी ये लूट की घटना हुई है और पुलिस को भनक भी नही लगी।
फिर भी एसएसपी साहब द्वारा कहा गया है लापरवाही बरतने वाले पुलिस कर्मचारी के खिलाफ सख्ती से कार्यवाही होगी वो कोई भी हो नई मंडी कोतवाली प्रभारी और जिन जिन थाना क्षेत्रों में घटनाये हुई है उन थाना प्रभारीयो के खिलाफ एसएसपी साहब द्वारा क्यो अब तक कोई एक्शन नही लिया बड़ा सवाल खड़ा करता है।

Related Articles

Back to top button