Breaking Newsउत्तरप्रदेश

कल धर्मांतरण को लेकर थाने पर धरना प्रदर्शन करेगा हिन्दू जागरण मंच

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद में दिनों दिन बढ़ते जा रहे हैं लव जिहाद और धर्मांतरण के मामले को लेकर हिंदू जागरण मंच काफी गुस्से में है जिसके चलते लव जिहाद में लिप्त सभी आरोपियों पर कार्यवाही की मांग को लेकर हिंदू जागरण मंच कल करेगा पुरकाजी थाने का घेराव किया जाएगा।

अब मुज़फ्फरनगर जनपद में लव जिहाद और धर्मांतरण के बढ़ते हुए मामलों को लेकर हिंदू जागरण मंच पूरी तरह से सक्रिय हो गया है। हिंदू जागरण मंच के जिला संयोजक नरेंद्र पवार के आवास पर आज हुई एक आवश्यक मीटिंग में हिंदू जागरण मंच के सभी पदाधिकारी मौजूद रहे।

इस मीटिंग में कल पुरकाजी थाने का घेराव करने की रणनीति तैयार की गई जिसमे हिंदू जागरण मंच के महामंत्री अंकुर राणा ने बताया कि मुजफ्फरनगर लव जेहाद और धर्मान्तरण का अड्डा बन चुका है, मुजफ्फरनगर के मीरापुर, भोपा और खतौली में लव जिहाद के मामले सामने आ चुके हैं।

अब ताजा मामला पुरकाजी क्षेत्र का है जहां एक नाबालिक हिंदू युवती के साथ लव जिहाद का मामला सामने आया है हिंदू जागरण मंच ने पुरकाजी पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रशासन आरोपियों को ढील दे रहा है, एक आरोपी को जेल भेज कर उसके सहयोगियों पर भी नकेल कसी जानी आवश्यक है साथ ही साथ उन्हें संरक्षण और उनका साथ देने वालों पर भी कार्यवाही होनी चाहिए जो लगातार पीड़ित परिवार को धमकी दे रहे हैं।

हिंदू जागरण मंच कल पुरकाजी थाने पर धरना प्रदर्शन करेगा और इन मामलों में लिप्त सभी आरोपियों पर सख्त कार्यवाही की भी मांग करेगा। मीटिंग में हिंदू जागरण मंच के जिला संयोजक नरेंद्र पवार, महामंत्री अंकुर राणा, जिला उपाध्यक्ष कार्तिक जोहरी, अंजेश गुर्जर, वीरेंद्र त्यागी, कमलदीप, राजेश, वैभव, सुशील अचार्य, राजकुमार, राजू प्रधान, विक्रम, रंजीत आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button