Breaking Newsउत्तरप्रदेश

सिचाई विभाग के कर्मचारी का जंगल मे मिला शव, विभाग सहित परिजनों में मचा हड़कंप

सूचना मिलते ही परिजनों सहित स्थानीय पुलिस भी पहुंची मोके पर, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज आगे की कार्यवाही की शुरू

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद में दिन निकलते ही कस्बा खतौली अंतर्गत गांव ताजपुर के जंगल में सिंचाई विभाग के कर्मचारी का संदिग्ध अवस्था में शव मिलने की सूचना से जहां उसके परिजनों में कोहराम मच गया, तो वहीं इलाके सहित पुलिस विभाग में भी सनसनी फैल गई घटना की सूचना मिलते ही जहां मौके पर रोते बिलखते परिजन पहुंच गए, तो वही जंगल में युवक का शव मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस भी आनन-फानन में ही मौके पर पहुंची और परिजनों से जानकारी हासिल कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है सीओ खतौली आर के सिंह की माने तो मृतक युवक के परिजनों का कहना है की मृतक को मिर्गी के दोरे पड़ते थे सम्भवत इसी के चलते उसकी मौत हुई हो लेकिन पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद ही इस मामले में कुछ कह पायेगी।

दरअसल बुधवार की प्रातः खतौली थाना क्षेत्र के गांव ताजपुर में ग्रामीणों में उस वक्त सनसनी फैल गई जब गांव के रास्ते पर सड़क किनारे खेत के पास एक नाले में सिंचाई विभाग के कर्मचारी का शव पड़ा देखा गया राहगीरों ने घटना की सूचना मृतक के परिजनों सहित पुलिस विभाग को भी दे दी।

उधर सूचना मिलते ही जहां एक तरफ मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया तो वहीं वे रोते बिलखते घटना की और दौड़ पड़े तो वहीं दूसरी तरफ जंगल में युवक के शव मिलने की सूचना पर खतौली पुलिस भी बिना देर लगाये तुरन्त ही घटना स्थल पर पहुंची और मृतक के परिजनों से जानकारी हासिल की है। मृतक के परिजनों ने युवक का नाम कमल पुत्र विनोद उम्र 40 वर्ष निवासी गांव जंधेड़ी थाना सिखेड़ा हाल पता मौहल्ला सैनी नगर कस्बा व् थाना खतौली बताया है।

मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी यशपाल सिंह व खतौली सीओ आर के सिंह को मृतक के परिजनों को जानकारी देते हुए बताया की मृतक को मिर्गी के दोरे उठा करते थे सम्भवत इसी के चलते इसकी मौत हुई हो मृतक खतौली में स्थित सिंचाई विभाग में कर्मचारी था।

उधर परिजनों व प्रत्यक्षदर्शियों से घटना की जानकारी हासिल करते हुए सीओ खतौली आर के सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा जा रहा है प्रथम धृष्टता मृतक की मौत मिर्गी के दौरे पड़ने से ज्ञात हो रही है लेकिन पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम कराया जा रहा है रिपोर्ट आने पर ही इस मामले में आगे कुछ कहा जायेगा।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button