Breaking Newsउत्तरप्रदेश

दोबारा योगी सरकार बनने पर मुस्लिम समाज मे दिखाई दिया उत्साह, भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के वरिष्ठ कार्यकर्ताओ का सम्मान व अभिनंदन कार्यक्रम किया गया आयोजित

खबर वाणी संवाददाता

नोएडा। भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड बहुमत की योगी साकार के चुने जाने पर मुस्लिम समाज द्वारा भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं का सम्मान व अभिनंदन कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में नोएडा व आसपास के इलाकों में निवास करने वाले राष्ट्रीय पदाधिकारी, क्षेत्रीय पदाधिकारी एवं जिला पदाधिकारी अल्पसंख्यक मोर्चा नोएडा महानगर और सभी मंडल अध्यक्ष बड़ी संख्या में उपस्थित रहे। उपस्थित मुस्लिम समाज के लोगों में योगी सरकार के फिर से चुने जाने का उत्साह स्पष्ट दिख रहा था।

हल्दोनी गाँव के चौधरी जुल्फिकार समुदायिक केंद्र नोएडा में उत्तर प्रदेश में योगी जी सरकार की प्रचंड जीत के उपरांत मुस्लिम समाज द्वारा वरिष्ठ कार्यकर्ताओं का स्वागत एवं अभिनंदन कार्यक्रम किया गया। सभी वक्ताओं ने बहुत उत्साह और जोरदार शब्दों के साथ अपनी बात रखी और उपस्थित मुस्लमान भाइयों को बधाई दी।

कार्यक्रम में उपस्थित भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व केन्द्रीय हज कमेटी के पूर्व सदस्य मौ० इरफान अहमद जी ने अपनी तकरीर में कहा कि मैं 2017 में योगी सरकार के गठन के बाद से लगातार अपने भाषणों मे कहता रहा हूँ कि आम मुस्लमान योगी आदित्य नाथ के शासन और कार्यप्रणाली से बहुत खुश है। आज मुस्लिम मतदाताओं ने योगी सरकार के पक्ष में अपना मताधिकार प्रयोग कर मेरी बात को सिद्ध कर दिया है। योगी सरकार बनाने मे मुसलमानोने भी अपना योगदान दिया है, इसको कोई नकार नहीं सकता है।

समाचारों में कहा जा रहा है कि लगभग 7 से 8 फीसदी मुस्लिम वोट भाजपा के पक्ष में पड़ा है। परन्तु मेरा कहना है कि यदि इतना वोट मिला होता तो लगभग 225 सीट आयी होती। मेरे हिसाब से लगभग 9.5 से 10 फीसदी वोट मुस्लिम समाज का भाजपा को मिला है। इस वोट में भी बड़ी भागीदारी मुस्लिम महिलाओं की रही है। उन्होंने कहा कि मैं दावे के साथ कह सकता हूँ कि मुस्लिम महिलाओं ने योगी सरकार के पक्ष मे लगभग 14 फीसदी वोट किया है।

आगे उन्होंने कहा कि भाजपा को वोट देकर मुस्लिम समाज, समाजवादी पार्टी की मानसिक बंदी के हालात से बाहर आ रहा है। कुछ गुंडे माफिया हम मुसलामानों के प्रतिनिधि नहीं हो सकते हैं और उनकी वज़ह से योगी सरकार मुसलामानों की विरोधी करार दी जाए। ऐसी कारवाही हिन्दू माफिया और गुंडों पर भी होती हैं। आम मुसलामानों को यही शासन पसंद है और यही शासन चाहिए। आम मुसलामानों को कहीं भी किसी पक्षपात का सामना नहीं करना पड़ रहा है। सरकारी योजनायें अन्य समाजों की तरह हमको भी पूरी पारदर्शिता के साथ मिल रही है।

अपराध और भयमुक्त वातावरण में हम शांति के साथ निडर होकर जी रहे हैं, ये अपराध मुक्त और भय मुक्त वातावरण हमारी तरक्की की पहली और बहुत अहम सीढ़ी है। इस अवसर पर जनाब सरफराज अली सदस्य हज कमेटी उत्तर प्रदेश सरकार, कार्यक्रम आयोजक एहसान खान जिला अध्यक्ष अल्पसंख्यक मोर्चा नोएडा महानगर सोहेल खान यूनुस अल्वी इरफान खान मोहम्मद जमशेद सिजल खान नौशाद अब्बासी हसन अल्वी सलीम सिद्दीकी आदि मुस्लिम समाज के प्रबुद्ध लोग शामिल हुए।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button