Breaking Newsउत्तरप्रदेश

ट्यूशन पढ़ने जा रही छात्रा से बुलेट सवार मजनुओं ने की छेड़छाड़, भीड़ ने मजनू की जमकर की पिटाई,

छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने वालो मजनुओं को भीड़ ने जमकर पीटा, मजनू का एक साथी चकमा देकर मौके से हुआ फरार, मजनू को भीड़ से पुलिस ने बचाया

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। बुढ़ाना थाना क्षेत्र इलाके में ट्यूशन पढ़ने जा रही एक युवती के साथ बुलेट पर सवार दो मजनूओं ने छेड़छाड़ कर दी। तब युवती ने साहस का परिचय देते हुए शोर मचा दिया तो आसपास से गुजर रहे लोगों ने दोनों को घेर लिया और मारपीट शुरू कर दी। इनमें से एक मजनूं भीड़ को चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस ने मौके पर आकर मजनूं को भीड़ के चंगुल से छुड़ाकर बुलेट को कब्जे में लेकर दूसरे मजनूं की तलाश शुरू कर दी।

मिली जानकारी के अनुसार बुढ़ाना कस्बे के मास्टर कालोनी की एक युवती रोजाना ट्यूशन पढ़ने के लिए जाती है। इसी दौरान दो युवक उसको रोजाना परेशान कर रहे थे। आज गुरुवार की सायं जब युवती ट्यूशन जा रही थी तो दोनों युवक रोजाना की भांति बुढ़ाना के मौहल्ला होली चौक पर आये तो उन्होंने पूर्व की भांति युवती को घेरकर छेड़छाड़ शुरू कर दी। तब युवती ने रोजाना की फब्तियों से परेशान होकर साहस का परिचय देते हुए दोनों युवकों को पकड़कर शोर मचा दिया।

तब वहां से गुजर रहे लोगों ने मामला समझते देख दोनों मजनूओं को घेर लिया और दोनों की ठुकाई शुरू कर दी। जिसमें से एक मजनूं मौका पाकर फरार हो गया। तब किसी की सूचना पर बुढ़ाना कस्बा इंचार्ज जयवीर सिंह पुलिस बल सहित मौके पर आये और भीड़ के चंगुल से युवक को छुड़ाते हुए बाइक सहित कोतवाली ले आये। जहां पर भीड़ भी कोतवाली पहुंच गई। सैंकड़ों लोग आरोपी को जेल भेजने की मांग करने लगे।

तब पीड़ित पक्ष ने पुलिस को तहरीर देकर दोनों युवकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। जिस पर पुलिस ने तहरीर के आधार पर दोनों युवकों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी। पकड़े गए युवक ने अपना नाम शुभम पुत्र उत्तम निवासी गांव भसाना कोतवाली बुढ़ाना बताया। उधर पुलिस ने दूसरे आरोपी की तलाश शुरू कर दी। पुलिस के अनुसार पिटाई के दौरान घायल हुए युवक को हस्पताल भिजवाया गया है।

Tags

Related Articles

Back to top button