गाजियाबाद

शॉर्ट सर्किट से फ्लैट में लगी आग, पत्नी व दो भाईयो की दर्दनाक मौत

खबर वाणी वैभव शर्मा

गाजियाबाद। विजय नगर थाना क्षेत्र के प्रताप विहार सेक्टर 11 एच ब्लॉक में बने जीडीए के 10 मंजिला फ्लैट में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई जिसमें महिला सहित तीन लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। आग की सूचना स्थानीय लोगों ने दमकल विभाग को दी आनन-फानन में मौके पर पहुंची दमकल विभाग ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग में जलकर तीन दर्दनाक मौत होने से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया। तीनों शव को फ्लैट से बाहर निकाल कर पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 3 मौत होने से पूरे इलाके में गम का माहौल बना हुआ है।

इसी फ्लैट में लगी आग

जानकारी के अनुसार बच्चू सिंह व उसके भाई राम नारायण और पत्नी रानी विजयनगर इलाके में मजदूरी का काम करते हैं। आग के मुख्य कारणों का अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है किस कारण आग लगी है जांच की जा रही है।

आग लगने से हुई तीन दर्दनाक मौत के मामले में जानकारी देते एसपी सिटी मनीष मिश्रा

एसपी सिटी मनीष मिश्रा ने बताया कि विजयनगर के प्रताप विहार एच ब्लॉक में बने जीडीए फ्लैट के फर्स्ट फ्लोर में आग लगने से दर्दनाक हादसे में दो सगे भाई व पत्नी की मौत हो गई है आग लगने का कारण अभी शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। जांच की जा रही है आग किन कारणों लगी है दमकल विभाग की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है आग बुझा दी गई है मृतकों की पहचान हो गई है। तीनों शवों को पंचायत नामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। यह पता लगाया जा रहा है कि ये कौन लोग है कहां के रहने वाले हैं

Related Articles

Back to top button