उत्तरप्रदेश

बस स्टेंड के पास नाले में अज्ञात शव मिलने से फैली सनसनी

मोके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर भेजा मोर्चरी और आगे की कार्यवाही में जुट गई

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। शहर में शवों के मिलने का सिलसिला थमने का नाम नही ले पा रहा है अभी बीते दिनों जहां शहर के महावीर चौक पर नाले में एक युवक का शव मिला था तो वहीं आज सुबह सवेरे शहर के ही भोपा रोड पर स्थित बस स्टेंड के पास नाले में एक अज्ञात युवक के शव मिलने की सूचना पर क्षेत्र में आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को  दी गई जिस पर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने जहां शव को नाले से बाहर निकलवाया वहीं मृतक की शिनाख्त का भी प्रयास किया बाद में शव को मोर्चरी भेज पुलिस ने अपनी आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार
जनपद मुज़फ्फरनगर के शहरी क्षेत्र में शवों के मिलने का सिलसिला कई दिनों से लगातार जारी है ।
जहां एक तरफ बीते दिनों थाना सिविल लाईन क्षेत्र के महावीर चौक के पास नाले में एक अज्ञात युवक का शव मिला था जिसकी बाद में खतौली निवासी के रूप में शिनाख्त भी हो गई थी यह मामला अभी ठंडा भी नही हुआ था की आज सवेरे थाना नई मंडी क्षेत्र के भोपा बस स्टेंड के पास एक व्यक्ति का शव नाले में पड़ा होने की सूचना मिलते ही आस पास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई और मोके पर लोगों की भारी भीड़ जुटती चली गई ।

 

उधर सूचना मिलते ही थाना नई मंडी प्रभारी दीपक चतुर्वेदी भी दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुँच गए नाले में शव मिलने की सूचना आसपास के साथ ही मृतक के घर तक भी पहुंची।मौहल्ला वासियों ने मृतक की शिनाख्त संजू उर्फ़ संजीव कश्यप पुत्र धर्मसिंह के रूप में की है बाद में पुलिस ने शव का पंचायतनामा भरकर शव मोर्चरी पर अपनी आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।थाना नई मण्डी क्षेत्र के भोपा बस स्टेंड के पास की घटना।

Related Articles

Back to top button