उत्तरप्रदेश

शहर के बीचों बीच चल रही थी अवैध असलाह बनाने की फैक्ट्री, कोतवाली पुलिस ने किया भंडा फोड़ किया है,एक आरोपी को मौके से गिरफ्तार किया है!

पकड़े गए आरोपी के पास से अवैध असलाह,पिस्टल,कारतूस व खोका, एंव असलाह बनाने के उपकरण भी बरामद हुए है ,पकड़ा गया आरोपी पहले भी कई बार पूर्व में जेल जा चुका है!

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद की थाना शहर कोतवाली पुलिस के हाथ मुखबिर की सूचना पर बड़ी सफलता लगी है जिसके चलते शहर के बीचों बीच खालापार में अवैध असलाह बनाने की फैक्ट्री का पुलिस ने भंडा फोड़ किया है जिसमे पुलिस ने एक आरोपी को भारी मात्रा में अवैध असलाह,पिस्टल,कारतूस खोका एंव हथियार बनाने के उपकरण सहित गिरफ्तार किया है एस एस पी अभिषेक यादव ने बताया की पकड़ा गया आरोपी पहले भी कई बार जेल जा चुका है।

बदमाश के कब्जे से बरामद किया गया माल

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, वरिष्ठ पुलिस अधिकारीयों द्वारा चलाये जा रहे अभियान शातिर अपराधी , अवैध हथियार एंव अवैध हथियारों को बनाने व् इसमें संलिप्त अपराधियों की धर पकड़ अभियान के क्रम में थाना शहर कोतवाली पुलिस के हाथ मुखबीर की बताई सूचना पर बडी सफलता मिली है। जिसमे शहर के खालापार में एक स्थान पुलिस ने पकड़ी अवैध असलाह फैक्ट्री जिसमे भारी मात्रा में बने अधबने तमंचे, पिस्टल, भारी मात्रा में कारतूस एंव खोका सहित अवैध असलाह बनाने के उपकरण बरामद किये गए।

एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया कि पुलिस ने मोके से एक कँवर नाम का शातिर बदमाश अवैध असलाह बनाते हुए गिरफ्तार किया है जिसके कब्जे से भारी मात्रा में अवैध असलाह, पिस्टल, कारतूस,खोका एंव हथियार बनाने के उपकरण मिले है हमारे द्वारा छेड़े गए इस अभियान में ये पहली सफलता थाना शहर कोतवाली पुलिस के हाथ लगी है। उन्होंने बताया की आगे भी इसी तरह कार्ययोजना बनाकर जनपद भर में अवैध असलाह बनाने में संलिप्त लोगों और शातिर बदमाशों की धर पकड़ अभियान को चलाया जायेगा।

Related Articles

Back to top button