Breaking Newsउत्तरप्रदेश

किसान नेता राकेश टिकैत को फोन पर मिली धमकी, कॉलर ने अभद्रता करते हुए की गाली गलौज

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद के थाना सिविल लाइन इलाके में पुलिस विभाग व प्रशासनिक अधिकारियों में उस वक्त अफरा तफरी मच गई जब किसानों के मसीहा व भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत को एक अज्ञात नंबर से फोन पर धमकी देने की सूचना मिली। आपको बता दे कि भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत केंद्र सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए बार-बार बड़ा आंदोलन करने की धमकिया दे रहा है। अब सरकार को आंदोलन की धमकियां देने वाले किसान नेता राकेश टिकैत को ही धमकी मिली है।

बता दे कि धमकी के साथ-साथ कॉलर पर भकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने गाली गलोच से लेकर जान से मारने तक की धमकी दिए जाने का आरोप लगाया है। किसान नेता राकेश टिकैत ने पुलिस को तहरीर देते हुए कहा की केंद्र सरकार को आंदोलन को लेकर धमकियां दी गयी है।

मुज़फ्फरनगर में भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत को फोन पर दी गयी धमकी के साथ साथ अभद्रता व गाली गलौच और जान से मारने की धमकी भी दी गयी है। धमकी भरे फोन और गाली गलौच से किसानों सहित प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है, और संघठन में यह बात आग की तरह फैलते हुए इलाके में सनसनी फैल गई है। किसान नेता राकेश टिकैत को अज्ञात ने फोन पर धमकियां दी है, राकेश टिकैत ने स्थानीय थाना सिविल लाइन में पुलिस को लिखित में तहरीर दी है।

राकेश टिकैत की माने तो पहले भी कई बार राकेश टिकैत को फोन पर धमकियां मिल चुकीं है, लेकिन आज अज्ञात नंबर से धमकी और गाली गलौच की गयी है। किसान नेता राकेश टिकैत ने पुलिस पर कार्यवाही न करने का भी आरोप लगाया हुए सत्ताधारी पार्टी पर साजिस का भी आरोप लगाया है।आंदोलन के दौरान भी जनपद गाजियाबाद के थानों  में 16 बार शिकायत दर्ज कराई हुई है, तो वहीं सूत्रों की अगर माने तो जिस संघटन के लोग खुद सरकारी/गैर सरकारी लोगों को जमीनों पर कब्जे को लेकर धमका रहे है अब उनके नेताओं को भी धमकियां मिलने लगी है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button