Breaking Newsउत्तरप्रदेश

एम.ए. की छात्रा वैशाली ने बनाई पीएम मोदी की पैंटिंग, राज्यमंत्री ने जमकर की तारीफ

DAV इंटर कॉलेज में लगी एग्जिबिशन का मंत्री ने किया शुभारम्भ, छात्राओं को प्रोत्साहित के साथ ही दिया शुभाशीष

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। आज शहर के आर्यसमाज रोड पर डीएवी इंटर कॉलेज में लगी एग्जिबिशन में यूपी कौशल विकास राज्य मंत्री ने पहुंचकर शुभारम्भ किया गया है, DAV इंटर कॉलेज में लगी एग्जिबिशन का मंत्री ने शुभारम्भ किया और छात्राओं को प्रोत्साहित के साथ ही शुभाशीष भी दिया है।

जहाँ स्कूली छात्र छात्राओं द्वारा लगाई गई कला कृतियाँ, हैंड वर्किंग, पेंटिंग, वाल पेंटिंग सहित विभिन्न तरह की स्टालों का मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने बारीकी से निरीक्षण किया।

यहां लगे स्टालों और विभिन्न एग्जिबिशन में लगे साजो सामान, तस्वीरों और हैंड मेडिड् उत्पादनों के निरीक्षण के उपरांत मंत्री द्वारा छात्र छात्राओं को उनके उज्वल भविष्य की शुभकामनाओं के साथ ही शुभाशीष भी दिया।

यहां मु० नगर निवासी आर्टिस्ट वैशाली गुप्ता द्वारा देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर बनाकर यूपी कौशल विकास राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल को भेंट की है।

यहां मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने वैशाली के हुनर की जमकर तारीफ करते हुए उनके उज्वल भविष्य की कामनाएं की और उन्हें साधुवाद दिया की उन्होंने देश प्रेम दिखाते हुए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर बनाई है और उन्हें भेंट की है।

आर्टिस्ट वैशाली गुप्ता द्वारा महिला शशक्तिकर्ण और छात्राओं को सन्देश देते हुए कहा की देश प्रदेश की महिलाओं और छात्राओं को अपने हुनर के प्रति जागरूक होना चाहिए और अपने हुनर को निखारते हुए आगे आना चाहिए नि: संकोच अपनी बात कहानी चाहिए और निडरता के साथ शहर जिले और प्रदेश में आगे बढ़ना चाहिए।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button