Breaking Newsगाजियाबाद

देखे वीडियो गाजियाबाद पुलिस का सामने आया मानवीय चेहरा, गरीबों तक पहुंचा रही राशन, लोग कर रहे जमकर तारिफ

खबर वाणी आरिफ मलिक

गाजियाबाद। कोरोना वायरस की इस संकट की घड़ी में गाजियाबाद पुलिस का मानवीय चेहरा सामने आया है। अब जरूरतमंद पुलिस को देखकर भाग नहीं रहे बल्कि उनसे मदद की आस कर रहे हैं। पुलिस भी उनकी भावनाओं का पूरा सम्मान कर रही है। सभी जरूरतमंदो को खाना, पानी, दवाई वितरित कराने में भी पुलिस सहयोग कर रही है।

गरीब लोगों को राशन देते हुए, प्रगतिविहार चौकी प्रभारी मनीष कुमार

ऐसी ही एक तस्वीर बृहस्पतिवार को गाजियाबाद के खोड़ा कालोनी में देखने को मिली जहां प्रगतिविहार चौकीइंचार्ज मनीष इस आपदा कि घड़ी में लोगो के लिये मसिहा साबित हो रहा है मनीष हर जरूरतमंद गरीब बेसहारा के घर-घर जा कर उन लोगो तक खाना पहुंचा रहे है जिनकी घरेलू स्थिती बेहद दयनिय है जिनके घर में राशन तक नही है साथ ही मनीष इस बात का भी ध्यान रखते है कि कोइ भी मजदूर भूखा ना सो पाये इसको देखते हुये मनीष ने गरीबो की सेवा में अपनी एक माह की तनख्वाह भी दान दे दी।

महिला को राशन वितरित करते हुए, दरोगा मनीष कुमार

वही दुसरी तरफ गाजियाबाद के लोग भी गाजियाबाद पुलिस की जमकर तारिफ कर रहे है। लोगों का कहना है कि नये कप्तान के आने से गाजियाबाद पुलिस का रवैया बेहद बदला है अब लोग पुलिस को देखकर डरते नही है बल्कि पुलिस को अपना मित्र मानकर करोना जैसी गंभीर महामारी से लड़ते हुये पुलिस का सहयोग कर रहे है।

Related Articles

Back to top button