Breaking Newsउत्तरप्रदेश

देखे वीडियो शुगर मिल में कैसे हुआ बड़ा हादसा,मिल में लगे वेक्यूम के गिरने से हुआ बड़ा हादसा एक की मौके पर हुई दर्दनाक मौत, दूसरे की हालत गंभीर 

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद के बुढ़ाना कोतवाली इलाके के भैंसाना शुगर मिल में उस वक्त हड़कंप मच गया जब मिल में जर्जर हालत में वेकयूम स्लाइजर गिरने से एक श्रमिक की दर्दनाक मौके पर मौत हो गई, और एक गंभीर रूप से घायल हो गया जहां डॉक्टरों ने घायल को मेरठ के लिए रेफर कर दिया।

घटनास्थल पर पहुंचकर घटना का मौका मुआयना करते पुलिसकर्मी

जानकारी के अनुसार,श्रमिक लुकमान की स्लाइजर में दबने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई,जबकि दूसरे श्रमिक सत्यवान गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है। सत्यवान की गंभीरता को देखते हुए घायल व्यक्ति को मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया है। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जब इस सम्बन्ध में थाना पुलिस से बात की गई तो उनका कहना है की इस हादसे में एक की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि दूसरे को गम्भीरता के चलते मेरठ रेफर कर दिया गया है। ऊपर से गिरे मशीनरी पार्ट्स में ज्यादा वजन होने के कारण कई स्थानीय हेडरे फैल हो चुके है मशीन को उठवाने का प्रयास किया जा रहा है मशीन के उठने के बाद ही आगे कुछ कहा जा सकता है। जबकि स्थानीय श्रमिकों का कहना है की अभी तक मशीन नही हटाई जा सकी है। सम्भवत और श्रमिक भी मशीन के नीचे दबे होने की आशंका से इनकार नही किया जा सकता है।

सीओ बुहाना ने बताया कि शुगर मिल में हुए हादसे से मशीन के नीचे दबने से एक मजदूर की मौके पर मौत हो गई और एक मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया है जिसे उपचार के लिए मेरठ रेफर कर दिया गया है। स्थानीय लोगों ने बताया कि हादसे के समय शुगर मिल में यही दो मजदूर काम कर रहे थे।

Related Articles

Back to top button