Breaking Newsउत्तराखंड

देखे वीडियो जम्मू कश्मीर के पुख्वाड़ा हमले में शहीद हुए,पौड़ी गाँव के अमित अंथवाल को सीएम सहित ग्रामीणों ने कैसे दी नम आंखों से श्रद्धांजलि

खबर वाणी निधि शर्मा

उत्तरखंड। जम्मू कश्मीर के पुख्वाड़ा हमले में शहीद हुए पौड़ी के लाल अमित अंथवाल का पार्थिक शरीर पौड़ी पहुंचा इस मौके पर सीएम ने भारी नम आंखों से शहीद अमित के पार्थिव शरीर को श्रद्धांजलि दी। वहीं जैसे ही शहीद अमित का पार्थिव शरीर उनके गांव कोला पहुंचा तो ग्रामीणों की भी आंखे भर आईं शहीद अमित के परिजनो को इस हादसे ने पूरी तरह से उन्हें बिखेर दिया है। शहीद अमित के पार्थिक शरीर की एक झलक पाने के लिए ग्रामीणों का हुजूम उमड़ पड़ा और यहां हर किसी की आंखे नम दिखाई दे रही है। सभी ग्रामीण शहीद अमित अंथवाल को अपनी अपनी नम आंखों से श्रद्धांजलि दे रहे थे। वहीं ग्रामीणों ने अमित के अंतिम दर्शन करने के बाद पाकिस्तान की इस नापाक हरकत पर पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे भी लगाए।

अमित को ज्वालपा घाट में मुखाग्नि दी गई इस दौरान हर कोई शहीद अमित को भावुक मन से याद करता रहा ग्रामीणों ने सरकार से पाकिस्तान की इस नापाक हरकत का मुंहतोड़ जवाब देने की मांग की है। शहीद अमित अभी 29 साल का ही था जो देश की रक्षा कर दुनिया को अलविदा कह गया। जबकि अक्टूबर माह में अमित की शादी तय हुई थी लेकिन इससे पहले ही वह दुनिया को अलविदा कह गया ग्रामीणों का कहना है कि अमित उनके दिलो में सदैव ही जिंदा रहेगा और भारत का हर वीर सपूत इसी तरह से भारत माँ की रक्षा करता रहेगा।

Related Articles

Back to top button