Breaking Newsउत्तरप्रदेश

वीडियो देखें दूसरे दिन भी राजस्थान के कोटा से जिले में पहुंचे 33 छात्र छात्राएं,कैसे सभी को मैडीकल चैकप के बाद नगर मजिस्ट्रेट अतुल कुमार ने किया परिजनों के हवाले

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। लॉकडाऊन के चलते राजस्थान के कोटा में फंसे यूपी के सैंकड़ों छात्र छात्राओं को सकुशल उनके जनपदों और परिजनों तक मिलाने की पहल यूपी सरकार ने बीते दिनों से शुरू कर दी है जिसके चलते यूपी के विभिन्न शहरों के साथ ही जनपद मु0 नगर में भी छात्र छात्राओं के पहुँचने का सिलसिला शुरू हो गया है जहां बीते दिन भी काफी छात्र छात्राएं जनपद में आये थे तो वहीं आज भी सुबह से शाम तक विभिन्न बसों के द्वारा जनपद में कुल 33 छात्र छात्राएं पहुंचे है जिनके बारे में नगर मजिस्ट्रेट अतुल कुमार ने जानकारी देते हुए बताया की पहले सभी का मैडीकल टेस्ट होगा बाद में उन्हें उनके परिजनों को सौंपा दिया जायेगा।

दरअसल मामला जनपद मु0 नगर का है जहां से सैंकड़ों से भी ज्यादा की संख्या में छात्र एंव छात्राएं राजस्थान के कोटा में विभिन्न कॉलेजों में अपनी पढ़ाई के लिए गए हुए थे जहां पूरे देश में कोरोना जैसी घातक बीमारी के चलते देश में अचानक लोक डाऊन लगाना पड़ा। जिसमे यूपी के विभिन्न जनपदों के साथ ही जनपद मु0 नगर के भी छात्र छात्राएं फंस गए थे जिसके चलते यूपी सरकार ने पहल करते हुए सभी छात्र छात्राओं को उनके जनपदों में भेजने की पहल शुरू की जिसमे कोटा से जनपद में भी बीते दिन से छात्र छात्राओं के पहुँचने का सिल सिला शुरू हो गया है। आज भी कोटा से 3 बसो के द्वारा सुबह 1 बस में 26, दूसरी बस में 2, व तीसरी बस में 5 छात्र छात्राओं को मुजफ्फरनगर लाया गया जहां नगर मजिस्ट्रेट अतुल कुमार के नेतृत्व में सभी बच्चो का मेडिकल टेस्ट कराया गया। यहां नगर मजिस्ट्रेट अतुल कुमार ने जानकारी देते हुए बताया की सभी बच्चों को मैडीकल टैस्ट के बाद उनके परिजनों के सुपुर्द कर उनके घरों पर ही क्वारन्टीन कर दिया जायेगा।

Related Articles

Back to top button