Breaking Newsगाजियाबाद

खोड़ा में तेजी से पैर पसारता कोरोना, 2 सेक्टर और 5 जॉन में घोषित

खबर वाणी संवाददाता

ग़ाज़ियाबाद। देशभर में लॉक डाउन के बीच आमजन को कोरोनावायरस से बचाने के लिए सरकार, पुलिस और प्रशासन लगातार कोशिश कर रही है। कोरोना का संक्रमण कम फैलें और आमजन सुरक्षित रहें इसको लेकर सरकार , पुलिस और प्रशासन लोगों से बार-बार घर में रहने के अपील भी कर रही है।
वहीं दूसरी तरफ एशिया की सबसे बड़ी ओर घनी आबादी वाली खोड़ा कॉलोनी को अब गाज़ियाबाद पुलिस और प्रशाशन ने रेड जॉन इलाके में घोषित कर दिया है । वहीं दूसरी तरफ रविवार को पूरे खोड़ा कॉलोनी को 52 रास्ते में से 50 रास्ते को सील कर दिया गया था। केवल दो ही रास्ते को आपातकाल सेवा के लिए खोला गया हैं जिसमें गज्जी भाटी मार्ग औऱ खोड़ा थाना से सटी गली को खोला गया है। तत्काल हालातों को देखते हुए अब गाज़ियाबाद पुलिस कप्तान कलानिधि नैथानी ने खोड़ा कॉलोनी को दो सेक्टरों ओर 5 जॉन में बाटने का फैसला किया है।

हरेक जोन मे इंस्पेक्टर और सेक्टर में सब इंस्पेक्टर प्रभारी को मौजूद किया जाएगा। इन पुलिसकर्मियों कि ड्यूटी कप्तान ने मंगलवार से सुनिश्चित कि है। मंगलवार से हरेक जोन मे इंस्पेक्टर और सेक्टर मे सब इंस्पेक्टर प्रभारी मौजूद रहेंगे ताकि संक्रमण का फैलाव कम हो सकें और जिले को कोरोनावायरस से मुक्त किया जा सकें।

जानें कौन सा इलाका कौन से सेक्टर में बांटा गया!देखें लिस्ट 

आपको बता दें कि पीछले कुछ दिनों से गाज़ियाबाद प्रशाशन खोड़ा की जनता से बार-बार अपील कर रहा था कि जो भी व्यक्ति जो डॉक्टर, मीडिया, या फिर पुलिस का काम खोड़ा कॉलोनी से बाहर दिल्ली और नोएडा में जाकर करता है वो कुछ दिन के लिए वही रहें या ऑफिस में ही रहने का इंतजाम करें।

Tags

Related Articles

Back to top button