Breaking Newsगाजियाबाद

अपनी मनमानी के आगे प्राइवेट स्कूल दिखा रहे सरकार के आदेश को ठेंगा

खबर वाणी वैभव शर्मा

गाजियाबाद। जिले में स्कूल की मनमानी जारी है। सरकार के आदेश को भी स्कूल ठेंगा दिखा देते है। गाजियाबाद के विजयनगर इलाके के चिल्ड्रन एकेडमी स्कूल का भी यही हाल है। चिल्ड्रन एकेडमी स्कूल पेरेंट्स को फ़ोन करके स्कूल में बुलाता है और प्रिंट रेट से ज्यादा पैसे लेकर बुक्स देते है। जिसके बाद गाजियाबाद के डीआईओएस के मामला संज्ञान में आया और स्कूल को नोटिस जारी करने की बात कही है।

कोविड-19 को लेकर देशभर में लॉकडाउन कर दिया गया था। जिसके बाद स्कूल भी बंद कर दिये गये थे। स्कूल बंद होने के बाद सरकार ने स्कूल के लिये आदेश जारी किये। विजयनगर इलाके में चिल्ड्रन एकेडमी स्कूल है। जो लगातार पेरेंट्स पर दबाव बना रहा है। पेरेंट्स को फ़ोन करके स्कूल बुलाया जाता है और उन्हें स्कूल के अंदर से ही प्रिंट रेट से ज्यादा की बुक्स दी जा रही है। स्कूल के इस कदम से पेरेंट्स परेशान है। पेरेंट्स लोगों से उधार पैसे मांग कर स्कूल से बुक्स खरीद रहे है।

गाजियाबाद पेरेंट्स एसोसिएशन भी स्कूल के इस कदम का विरोध कर रही है। वही गाजियाबाद के डीआईओएस ने चिल्ड्रन एकेडमी स्कूल को नोटिस जारी करने की बात की है। अब देखते है स्कूल पर क्या कार्यवाही होती और क्या बाकी स्कूल भी नियमों का पालन करते है या नही।

Related Articles

Back to top button